बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोईराला बनीं तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव की ख़ास मेहमान


SUJEET KUMAR 11/02/2019 18:44:56
179 Views

Lucknow. तीन दिवसीय साहित्य महोत्सव का आयोजन असम सरकार और प्रमोद कलिता, सेक्रेटरी पब्लिकेशन बोर्ड ऑफ़ असम ने साझा तौर पर किया है। शनिवार को शुरू हुए इस महोत्सव के दूसरे दिन बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जानेवाली अभिनेत्री मनीषा कोइराला की उपस्थिति से समां और अधिक रंगमय हो गया। 

manisha koirala Brahmaputra Sahitya Mahotsav 2019

सौदागर, खामोशी - द म्यूज़िकल, दिल से, मन जैसी अनगिनत फ़िल्मों में अपने अभिनय से लोगों को मंत्रमुग्ध करनेवाली और लगभग तीन दशक से लोगों का मनोरंजन करती आ रही मनीषा कोईराला असम के गुवाहाटी में तीसरे ब्रह्मपुत्र साहित्य महोत्सव में रविवार को एक विशेष मेहमान के तौर पर मौजूद थीं। बॉलीवुड का जाना-माना नाम और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचा‌न  रखनेवाली मनीष कोईराला को साहित्य महोत्सव में सम्मानित किया गया और इस विशेष मौके पर मनीषा ने कैंसर से बड़े साहस के साथ लड़ी गयी अपनी लड़ाई और उस खतरनाक बीमारी से उबरने की कहानी को बड़ी बेबाकी के साथ बयां किया। 

manisha koirala Brahmaputra Sahitya Mahotsav 2019

मनीषा कोईराला ने आगे कहा, "मैं असम सरकार की बेहद शुक्रगुज़ार हूं कि मुझे इस समारोह में शामिल होने और यहां महोत्सव में आकर अपनी कहानी को सबके साथ साझा करने का मौका मिला। मनीषा ने विस्तार से ख़ुद को कैंसर होने और उससे जूझने के बारे में बात की और अपनी कहानी से लोगों को प्रेरित किया। हाल ही में संजू में एक अहम रोल में नज़र आनेवाली मनीषा ने कहा कि वो न ए प्रोजेक्ट्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और अच्छा काम करना चाहती हैं। 

यह पढ़ें...छोटे पर्दे के बड़े सितारे

 

Web Title: manisha koirala Brahmaputra Sahitya Mahotsav 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया