दिल्ली के होटल में लगी आग, महिला व बच्चे समेत 15 लोगों की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/02/2019 09:17 AM
396 Views

New Delhi. दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित पैलेस होटल में मंगलवार भोरपहर अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने इतना रौद्र रूप घारण कर लिया कि पूरे होटल की बहुमंजिला इमारत को अपनी जद में ले लिया। इस घटना में कुल 15 लोगों की मौत हो गयी। राहत व बचाव कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। आंख खुलते ही आग का तांडव देख लोगों में दहशत का आलम यह रहा कि 3 लोग जान बचाने के ​इरादे से चौथी मंजिल से कूद गए। जिनमें एक की मौत हो गयी जबकि दो घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Delhi ke hotel me lagi aag, mahila v bachche samet 9 logon ki maut

जानकारी के अनुसार, मरने वालों में अधिकतर लोगों की मौत का कारण दम घुटना रहा। हालांकि होटल में आग किन कारणों से लगी, इसकी वजह पता नहीं चल सकी है। दमकल कर्मियों के प्रयासों से 25 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया। दमकल विभाग के डिप्टी चीफ सुनील चौधरी ने बताया कि होटल से 15 लोगों के शव बरामद हुए हैं। आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन बचाव अभियान अभी तक चल रहा है। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 20 गाड़ियां लगानी पड़ी। सूत्र बताते हैं कि अभी भी कई लोग होटल में फंसे हैं। होटल के बाहर बदहवास हालत में बैठे लोग अपने परिजनों के लिए चिंतित हैं। दमकल का सर्च आपरेशन चल रहा है होटल में फंसे लोगों को सुरक्षित निकालने के प्रयास अभी भी जारी हैं। 

यह भी पढ़े...प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य रोड का शो आज, रात भर चली स्वागत की तैयारी

 

Web Title: Delhi ke hotel me lagi aag, mahila v bachche samet 9 logon ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया