मुख्य समाचार
 

14 फरवरी को रणवीर सिंह दर्शकों को देने वाले हैं खास तोहफा, एक्टिंग के बाद अब करेंगे ये काम


NAZO ALI SHEIKH 12/02/2019 11:11:29
193 Views

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहते हैं। कहते हैं रणवीर की एनर्जी का वो आलम है कि वह खुद उसे काबू नहीं कर पाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एनर्जी को अपने गाने में जिस तरह से यूज किया है। वह संगीत जगत के लिए नए साल का नया सरप्राइज बन गया है। 

यह भी पढ़ें... Birthday Special: संजय दत्त की इन आदतों के कारण टीना अंबानी ने छोड़ा उनका साथ

Ranvir Singh will give special gift to the audience on 14th February, after acting

  इस एक्टर ने बदला दौर

हिंदी सिनेमा जगत में ये पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी एक्टर ने अपने लिए ही गाना गाया है। हालांकि पहले सभी एक्टर्स अपने लिए खुद ही गाना गाते थे, लेकिन अमिताभ बच्चन के दौर के बाद से हर बड़े एक्टर ने अपने करियर के दौरान अपनी आवाज में गाने रिकॉर्ड जरूर करवाते हैं। आजकल हर कोई रणवीर सिंह का दीवाना है, तो रणवीर ने अपने फैंस के लिए अपनी फिल्म गली ब्वॉय में जम कर गाना गाया है। बता दें कि इस साल का पहला चार्ट बस्टर बना है रणवीर का यह गाना सारे म्यूजिक चार्ट्स पर नंबर वन की पोजिशन पर बना हुआ है। 

यह भी पढ़ें... गोवा में हुई 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति की सगाई

Ranvir Singh will give special gift to the audience on 14th February, after acting

  रणवीर ने बताया सच 

अपने इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए रणवीर बोले, ‘मैं बचपन से ही हिप हॉप आर्टिस्ट बनना चाहता था। लोगों ने मुझे इस कला के लिए भी सराहा है तो मेरा सिर शुक्रिया में झुक चुका है। मैंने अपना सब कुछ इस फिल्म में झोंक दिया था। मेरी आत्मा जानती है कि इसके पीछे कितने दिनों की मेहनत लगी है। मेरे लिए ये कामयाबी बहुत ही निजी, भावपूर्ण और सिनेमा में मेरे अब तक के करियर का बहुत ही खास लम्हा है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। खास बात यह है कि रणवीर सिंह के साथ यह जोया की दूसरी फिल्म है। इससे पहले जोया के साथ उनकी फिल्म थी 'दिल धड़कने दो' में काम किया था। 

Web Title: Ranvir Singh will give special gift to the audience on 14th February, after acting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया