मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

घाटे में चल रही एमटीएनएल ने दूरसंचार विभाग से मांगे 500 करोड़


NAZO ALI SHEIKH 12/02/2019 12:28:58
135 Views

Mumbai. नुकसान में चल रही एमटीएनएल कंपनी ने दूरसंचार विभाग से 500 करोड़ रुपयों की मांग की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने संचार सेवाओं के प्रस्तुतीकरण और कर्मचारियों के भुगतान से संबंधी मामलों में दावों की मांग की है। दूरसंचार विभाग के सूत्रों के अनुसार, कंपनी द्वारा किए गए दावे पिछले कई सालों के हैं और कंपनी द्वारा की गई इस मांग की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें... डाक विभाग में अनेकों पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

MTNL, in the deficit, demanded Rs 500 crore from telecom department

  अधिकारियों के अनुसार

अधिकारियों ने बताया कि एमटीएनएल ने 2000-01 के बाद के मामलों के दावे उठाए हैं। इन सभी दावों को देखा जाए तो कुल राशि मिलाकर 500 करोड़ रुपये तक पहुंच रही है। हालांकि कंपनी के लिए यह राशि भी काफी अहम है। कंपनी मौजूदा समय में मासिक तौर पर 180 करोड़ रुपये की सैलरी टैब पर काम करती है। 

यह भी पढ़ें... प्रियंका की एंट्री और बदले राजनीतिक समीकरण, सपा-बसपा गठबंधन ने...

MTNL, in the deficit, demanded Rs 500 crore from telecom department

इसके अलावा कंपनी ने जनवरी से मेहनताना का भुगतान नहीं किया है। एमटीएनएल के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि विभाग से दावों की राशि की मांग की गई है, लेकिन यह मुश्किल से 300 से 500 करोड़ रुपये के बीच होगी। मौजूदा वित्त वर्ष में सितंबर, 2018 तक कंपनी का राजस्व 1,229 करोड़ रुपये रहा। साथ ही कंपनी को 1,802 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। 

Web Title: MTNL, in the deficit, demanded Rs 500 crore from telecom department ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया