मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अखिलेश की मुसीबत बढ़ाने में जुटे शिवपाल, भाजपा के सहयोगी को दिया समर्थन


ABHIMANYU VERMA 12/02/2019 12:30:21
441 Views

Pratapgarh. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी गठबंधन के लिए एक के बाद एक मुश्किलें खड़ी करते जा रहे हैं। फ़िरोज़ाबाद से सपा उम्मीदवार अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने के फैसले के बाद शिवपाल ने भाजपा के सहयोगी अपना दल को समर्थन देने का ऐलान किया है। 

Shivpal Yadav declares support for Apna Dal

दरअसल, शिवपाल यादव ने अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल को प्रतापगढ़ में समर्थन देने का ऐलान किया है। प्रसपा अध्यक्ष ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए मीडिया से कहा कि प्रतापगढ़ से कृष्णा पटेल लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी और प्रसपा उनका समर्थन करती है। उनकी पार्टी अपना कोई प्रत्याशी कृष्ण पटेल के खिलाफ नहीं उतारेगी।  

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका की एंट्री और बदले राजनीतिक समीकरण, सपा-बसपा गठबंधन ने...

Shivpal Yadav declares support for Apna Dal

बता दें कि शिवपाल यादव प्रतापगढ़ में अपना दल की न्याय रैली में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में ये घोषणा की। वहीं, इस रैली में अध्यक्ष के तौर पर अपना दल की नेता कृष्णा पटेल भी मौजूद रहीं। 

Web Title: Shivpal Yadav declares support for Apna Dal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया