मुख्य समाचार
 

थाना और तहसील में सुनवाई न होने पर भाजपा नेता ने दी आत्मदाह की धमकी


LEKHRAM MAURYA 12/02/2019 15:59:20
153 Views

MALIHABAD. थाना और तहसील में पार्टी कार्यकर्ताओं की सुनवाई न होने पर भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर आत्मदाह की धमकी दी। भाजपा नेता ने तहसील और थाने के अधिकारियों पर बिना रिश्वत कोई काम न करने का आरोप लगाते हुए एक पत्र सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा है। 

 BJP leader threatens self-harm if police station and tahsil fails to hear

आरोपियों से जान का खतरा बताया

मलिहाबाद ​निवासी भाजपा नेता खलील अहमद ने बताया कि वह पिछले कई साल से शत्रु सम्पत्ति को अवैध तरीके से हड़पने वालों के खिलाफ कर्रवाई कराने के​ लिए तहसील में मुकदमा भी कर चुके हैं, जिसमें अधिकारियों ने मोटी रकम लेकर सबूतों को दरकिनार कर आदेश कर दिया। उसके बाद एसडीएम के न्यायालय में मामला लम्बित है। उस पर कोई निर्णय नहीं हो रहा है। अवैध कब्जेदार उन्हे धमकियां देते रहते हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान चले गए उनकी जमीन को अपनी बताकर अभिलेखों में हेराफेरी कर शत्रु सम्पत्ति हड़पने का काम कर रहे हैं।

पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

भाजपा नेता ने कहा कि उनका विद्युत कनेक्शन एक किलोवाट का था, जिसे बिना किसी सूचना के दो किलोवाट कर दिया गया, जिसके लिए उपभोक्ताओं को न्यायालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं, क्योंकि सरकार और उसके मातहत अधिकारी मनमाने तरीके से विद्युत बिल वसूलना चाहते हैं।

वीडियो देखें हिन्दी में -  Lucknow Samachar Video

Web Title: BJP leader threatens self-harm if police station and tahsil fails to hear ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया