एक्शन मोड में आयीं प्रियंका गांधी, भाजपाइयों के साथ कांग्रेसियों की भी उड़ी नींद


ABHIMANYU VERMA 13/02/2019 09:49 AM
589 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखनऊ दौरे के साथ पूरे एक्शन मोड में आ गईं हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से आए बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्होंने देर रात कांग्रेस कमिटी की बैठक में हिस्सा लिया। देर रात शुरू हुई प्रियंका की यह बैठक अगले दिन बुधवार तक चली। 

Priyanka Gandhi meeting with Congress leaders in Lucknow

बैठक खत्म होने के बाद प्रियंका ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए उनके सवालों का जवाब दिया। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह पीएम मोदी के खिलाफ उतरेंगी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से उनका नहीं बल्कि राहुल गांधी का सीधा मुक़ाबला है। 

Priyanka Gandhi meeting with Congress leaders in Lucknow

कांग्रेस कमिटी की बैठक के बारे में उन्होंने बताया कि वह संगठन, इसकी संरचना के बारे में काफी कुछ सीख रही हैं। साथ ही वह ये भी देख रही हैं कि इसमें क्या-क्या जरूरी बदलाव किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी फीडबैक ले रही हैं कि उनके हिसाब से चुनाव में जीत के लिए क्या करना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:-...दलित वोटरों को लामबंद करने में प्रियंका का साथ देगी यह टीम

रॉबर्ट वाड्रा से ईडी की पूछताछ पर प्रियंका का जवाब 

वहीं, पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर सवाल किया गया कि क्या ये सब उनके काम पर असर डालता है? इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि ये सब चीजें चलती रहेंगी। वह बस अपना काम कर रही हैं। 

Priyanka Gandhi meeting with Congress leaders in Lucknow

बता दें कि कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लखनऊ में रोडशो के बाद अपना कामकाज संभाला था। उनको पार्टी ने यूपी की 41 लोकसभा सीटों की ज़िम्मेदारी सौंपी है, जिन पर जीत की रणनीति उन्हें तैयार करनी है। 

Web Title: Priyanka Gandhi meeting with Congress leaders in Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया