मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

पति के बर्थडे पर यूं धड़का धक धक गर्ल का दिल, बीस साल बाद किया प्यार का इज़हार


SHOBHIT KUMAR 13/02/2019 11:40:10
553 Views

New Delhi. 90 दशक में बॉलीवुड की धक- धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित का करियर सातवें आसमान पर था। फिल्मों में उनकी मौजूदगी को हिट होने की गारंटी कहा जाता था। उनकी प्राइसलेस अदाओं के करोड़ों दीवाने थे। लेकिन फिर भी उन्होंने इस पोजीशन को छोड़ कर NRI डॉ श्रीराम नेने से शादी करने का फैसला किया। आज श्रीराम नेने के 53वें जन्मदिन पर माधुरी ने इस अंदाज़ में शुभकामनाएं दीं। जिसे देखकर सबको लग रहा है कि शादी के बीस साल बाद भी दोनों के बीच का प्यार आज भी जवां है।

madhuri dixit wish her husband 53rd birthday on instagram

माधुरी दीक्षित ने अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर कुछ इस तरह से लिखा, 'मेरे सबसे अच्छे दोस्त और जीवन साथी डॉ श्रीराम नेने को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका प्यार मुझे हर एक दिन प्रोत्साहित करता है और प्रेरित करता है। यह साल भी सबसे अच्छा साल हो। आपके साथ कई और मजेदार कारनामों और मुस्कुराहट को साझा करने के लिए उत्साहित हूं इस साल और हमेशा के लिए। बहुत सारा प्यार।' 

दरअसल, साल 1998 में माधुरी अपनी भाई-बहन से मिलने अमेरिका पहुंची थीं। इस खूबसूरत मौके पर उन्होंने एक पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी के दौरान ही माधुरी की नज़रें श्रीराम नेने पर पड़ी जिससे मिलने के बाद उन्हें को लगा कि यहीं वो शख्सियत हैं, जो उनका लाइफ पार्टनर बन सकता है। पहली ही मुलाकात में श्रीराम नेने भी माधुरी की अनमोल स्माइल के कायल हो गए थे।

madhuri dixit wish her husband 53rd birthday on instagram

हालांकि श्रीराम को इस बारे में नहीं पता था कि माधुरी एक सुपर स्टार हैं और शायद यही वजह माधुरी को उनकी तरफ खींचकर ले गई। करीब 5 महीनों की मुलाकात के बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। करीब एक साल तक माधुरी नेने के लिए इंडिया और अमेरिका के चक्कर लगाती रही और इसी दौरान दोनों की सगाई भी हो गई। 17 अक्टूबर 1999 को पूरे मराठी रीति रिवाजों के साथ दोनों की शादी संपन्न हुई।

यह भी पढ़ें.... ब्वॉयफ्रेंड के सामने सुष्मिता सेन ने की ऐसी हरकत, जानकर हो जाएंगे हैरान

शादी के बाद माधुरी भी अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं। माधुरी भले ही अमेरिका में अपने पति और 2 बच्चों के साथ बहुत खुश थी, लेकिन कही ना कहीं वो एक्टिंग को मिस कर रहीं थीं। माधुरी करीब बारह सालों तक बॉलीवुड से दूर रहीं। इसके बाद उनके पति को ये बात महसूस हुई और तब पूरी फैमिली ने भारत शिफ्ट होने के फैसला लिया।

वर्तमान की बात करें तो इन दिनों माधुरी अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अजय देवगन और तमाम अन्य सुपरस्टार शामिल हैं। माधुरी और अनिल ने 90 के दशक में 'बेटा,' 'तेजाब,' 'राम लखन,' 'किशन कन्हैया' और 'पुकार' के साथ ही अन्य फिल्मों में एक साथ काम किया। इन सभी फिल्मों में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें....  14 फरवरी को रणवीर सिंह दर्शकों को देने वाले हैं खास तोहफा, एक्टिंग के बाद अब करेंगे ये काम

Web Title: madhuri dixit wish her husband 53rd birthday on instagram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया