मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

इस गंभीर बीमारी का सामना कर रहीं हैं शबाना आज़मी, अस्पताल में भर्ती


SHOBHIT KUMAR 13/02/2019 11:50:50
160 Views

New Delhi. हिंदी सिनेमा की सीनियर एक्ट्रेस शबाना आजमी ऐसी मंझी हुई अदाकारा हैं जो खुद को हर एक्टिंग के अनुरूप उसी साँचे में ढल जातीं हैं। बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में काम करने के बाद शबाना 68 वर्ष की उम्र में आज भी काफी एक्टिव हैं। पिछले कुछ दिनों से सर्दी और खांसी का सामना करने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जहां जांच होने के बाद पता चला कि स्वाइन फ्लू से संक्रमित हैं ।

bollywood actress shabana azmi suffering from swine flu

यह भी पढ़ें...पति के बर्थडे पर यूं धड़का धक धक गर्ल का दिल, बीस साल बाद किया प्यार का इज़हार

इन दिनों शबाना अस्पताल में हैं और इलाज के साथ-साथ इन दिनों का पूरी तरह से लाभ ले रही हैं। उनका कहना है कि उन्हें खुद के साथ समय बिताने का मौका बहुत कम ही मिल पता है। इसलिए ये समय मेरे लिए एक ब्रेक की तरह है और मैं इसको एन्जॉय कर रही हूँ। शबाना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखाई दे रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की अपकमिंग फिल्म 'गली बॉय' को लेकर ट्वीट किया है।

Web Title: bollywood actress shabana azmi suffering from swine flu ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया