सुबह 5.30 बजे खत्म हुई 16 घंटे चली बैठक, प्रियंका ने कहा - कैसे जीते चुनाव उस पर सुन रही थी विचार 


GAURAV SHUKLA 13/02/2019 14:05:32
350 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ 16 घंटे की बैठक सुबह तकरीबन 5.30 बजे समाप्त हुई। बैठक की समाप्ति पर प्रियंका ने बताया कि यह चुनाव कैसे जीता जाए इस को लेकर ही कार्यकर्ताओं के साथ विचार जाना जा रहा था।

priyanka ki 16 gante chali baithak ke baad priyanka hui media se mukhatib 
गौरतलब है कि जयपुर से वापस आने के बाद प्रियंका ने मंगलवार रात को अलग-अलग आठ लोकसभा क्षेत्रों से आए पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इन आठ लोकसभा सीटों में अमेठी और रायबरेली की सीट भी शामिल है। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को लेकर प्रियंका का कहना था कि यहां काफी बदलाव की जरूरत है। प्रियंका का कहना था कि, "मैं लोगों की राय सुन रही हूं। आखिर चुनाव कैसे जीता जाए उस पर भी बात हो रही हैं।" 

priyanka ki 16 gante chali baithak ke baad priyanka hui media se mukhatib
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से राहुल गांधी की टक्कर 
पीएम मोदी को लेकर किये गये सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनका नहीं बल्कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मुकाबला है। सुबह जब मीडिया के लोगों ने पीएम पद को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ,'मेरे से नहीं, राहुल जी से उनका मुकाबला होगा। राहुल लड़ तो रहे हैं।'

Web Title: priyanka ki 16 gante chali baithak ke baad priyanka hui media se mukhatib ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया