जेल प्रहरी की दी थी परीक्षा, कट ऑफ जारी


NAZO ALI SHEIKH 13/02/2019 16:26:12
148 Views

Lucknow. राजस्थान जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा 2018 देने वाले अभ्यर्थियों के लिए खुशी की खबर है। महानिदेशालय कारागार ने परिणाम और कट ऑफ जारी कर दिया है। जिन अभ्यर्थियों ने शारीरिक मानक परीक्षा (पीईटी) पास किया है, वह अपना परिणाम देखने के साथ ही कट ऑफ भी प्राप्त कर सकते हैं। बताते चलें कि सारी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट jailprahariraj2018.in पर जाकर अभ्यर्थी प्राप्त कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें... MTET शिक्षक पात्रता परीक्षा का परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट

Prison Sentinel was given examination, cut off release

  19 जनवरी तक परीक्षा

गौरतलब है कि राजस्थान के 3 परीक्षा केन्द्रों पर गत 9 जनवरी से 19 जनवरी तक शारीरिक मानक परीक्षाएं आयोजित कराई गई थी। फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट सुबह चार बार और शाम को एक सेशन में अयोजित कराया गया था। अभ्यर्थियों को अधिक जानकारी पाने के लिए सरदार पटेल यूनिवर्सिटी ऑफ़ पुलिस, सुरक्षा और आपराधिक न्याय- http://www.jailprahariraj2018.in की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

यह भी पढ़ें... प्रियंका की एंट्री और बदले राजनीतिक समीकरण, सपा-बसपा गठबंधन ने...

Prison Sentinel was given examination, cut off release

  ऐसे पाएं अहम जानकारी

जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल रहे थे, वह वेबसाइट की लिंक पर जाकर संशोधित परिणामों को चेक कर सकते हैं। वेबसाइट पर जाते ही होमपेज पर आधिकारिक अधिसूचना के साथ ही भर्ती परीक्षा का लिंक भी दिया रहेगा। इस लिंक पर जाने के बाद यह नया पेज सामने लाएगा। इसमें आपको महत्वपूर्ण जानकारी भरनी होगी। इसके बाद आप अहम जानकारियां प्राप्त कर सकेंगे। 

Web Title: Prison Sentinel was given examination, cut off release ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया