बसपा सुप्रीमो ने किया बड़ा ऐलान, ट्वीटर पर नहीं रहीं सुश्री मायावती


NAZO ALI SHEIKH 13/02/2019 17:00:59
1562 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीटर पर आते ही वह सोशल मीडिया पर छा गईं थी। लेकिन मायावती ने ऐसा किया है कि sushrimayawati Twitter पर नहीं रहीं। बताते चलें कि कुछ ही दिनों में ट्वीटर पर बसपा सुप्रीमो के करीब 85 हजार फॉलोवर्स हैं। इस खबर से आपके होश उड़ गए होंगे। लेकिन आप हैरान न हों। चूंकि मायावती ने ट्वीटर नहीं छोड़ी है, बल्कि जिस नाम sushrimayawati से अकाउंट बनाया था उसे बदल दिया है। अब ट्वीटर पर बसपा सुप्रीमो mayawati के नाम से ही आपको मिलेंगी। उन्होंने अपना ट्वीटर हैंडल बदल दिया है। 

यह भी पढ़ें... कुंभ मेला 2019: भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसी योगी सरकार

BSP supremo made big announcement, not on Twitter, Ms Mayawati

  @mayawati हुआ ट्वीटर हैंडल

बताते चलें कि अब ट्वीटर पर बसपा सुप्रीमो का अकाउंट @sushrimayawati से बदलकर @mayawati हो गया है। मायावती ने खुद ही ट्वीटर पर इस बात की पुष्टि कर दी है। गौरतलब है कि बसपा सुप्रीमो ने गत 6 फरवरी को ट्वीटर पर आते ही छा गई थीं। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि मेरा ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati से बदलकर @Mayawati कर दिया गया है। धन्यवाद। बताते चलें कि ट्वीटर पर सक्रिय होने के बाद से अब तक मायावती 35 ट्वीट कर चुकी हैं। वह किसी को भी ट्वीटर पर फॉलो नहीं कर रहीं। जो भी हैं, उनके ही फॉलोवर्स हैं। 

BSP supremo made big announcement, not on Twitter, Ms Mayawati

  इसलिए बदला नाम

बताते चलें कि ट्वीटर पर नाम में बदलाव का कारण यह है कि उनको भी  Mayawati नाम से ही सर्च करता था। बदलाव की वजह मायावती नाम से कई अन्य इसी नाम से बने अकाउंट भी जिम्मेदार बताए जा रहे हैं। जब भी कोई बसपा सुप्रीमो का अकाउंट चेक करता तो आधिकारिक अकाउंट sushrimayawati होने के कारण मिलने में परेशानियां होती थी। ट्वीटर पर बदलाव के पहले ही उन्होंने राफेल मामले को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। 

Web Title: BSP supremo made big announcement, not on Twitter, Ms Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया