आर्चीज की परफ्यूम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 25 गाड़ियां मौके पर मौजूद


SUJEET KUMAR 14/02/2019 10:08 AM
187 Views

New Delhi. दिल्ली में गुरुवार को नारायण औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्टरी में भीषण आग लग गई। गिफ्ट बनाने वाली कंपनी आर्चीज की परफ्यूम फैक्ट्री में लगी इस आग को बुझाने के लिए दमकल की 25 गाड़ियां लगी हुई हैं। इस फैक्ट्री में परफ्यूम के अलावा दूसरे फ्लोर पर ग्रीटिंग कार्ड बनाने का काम भी होता है। साथ ही आर्चीज की इस बिल्डिंग में कॉरपोरेट ऑफिस भी है। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि आग सुबह करीब 6 बजकर 15 मिनट पर लगी है। 

fire broke out in delhi naraina industrial area factory
बता दें कि आर्चीज देश की मशहूर गिफ्ट बनाने वाली कंपनी है, आर्चीज कंपनी गिफ्ट देने वालों की पहली पसंद मानी जाती है। 1979 में अनिल मूलचंदानी ने इस कंपनी की शुरूआत की थी। 

यह भी पढ़ें...AMU में तनाव के बाद 14 छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज
गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में भी भीषण आग लग गई थी। इसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी। दिल्ली पुलिस ने होटल अर्पित पैलेस के महाप्रबंधक और प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया था। डीसीपी (मध्य) मंदीप सिंह रंधावा ने बताया था कि होटल के महाप्रबंधक राजेंद्र और प्रबंधक विकास को गैर इरादत हत्या के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद होटल मालिक शरदेंदू गोयल फरार है। रंधावा ने बताया कि मामले को अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया है। 

Web Title: fire broke out in delhi naraina industrial area factory ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया