'चौकीदार चोर है' कहने पर राहुल, प्रियंका समेत 4 दिग्गजों पर दर्ज हुआ परिवाद


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/02/2019 12:16:41
240 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के 11 फरवरी को लखनऊ रोड शो में प्रधानमंत्री को चौकीदार चोर कहने के मामले में फर्रूखाबाद की फतेहगढ़ कोर्ट में न्यायिक मजिस्ट्रेट कक्ष संख्या 14 में मानहानि का परिवाद दर्ज कराया गया है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर व कमेटी के सदस्य पीएल पुनिया को आरोपी बनाया गया है। 

chaukidar chor hai kahne par Rahul, Priyanka samet 4 diggajon par darj hua parivad

मालूम हो कि 11 फरवरी को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो लखनऊ में हुआ था, जिसमें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज बब्बर, पीएल पुनिया समेत तमाम कांग्रेसी दिग्गज मौजूद थे। रोड शो के दौरान राहुल गांधी अपनी बस पर राफेल का डमी लिए नजर आए थे, जिसके बाद चौकीदार चोर है के नारे भी उन्होंने लगवाए थे। इस मामले में फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नगला नैन के रहने वाले विष्णु नारायण दीक्षित ने अदालत में परिवाद दर्ज कराते हुए कहा कि 11 फरवरी को रोड शो में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मंच से चौकीदार चोर संबोधित किया था।

इस दौरान उनके साथ महासचिव प्रियंका गांधी, राज बब्बर व पीएल पुनिया भी मौजूद थे, जिन्होंने राहुल को ऐसा करने से नहीं रोका। विष्णु नारायण दीक्षित ने मजिस्ट्रेट को दर्ज कराए बयान में कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ न तो कोई चोरी का मुकदमा दर्ज है और न ही उन्हें चोरी के आरोप में सजा हुई। ऐसे में उन्हें चोर कह कर प्रधानमंत्री की छवि व प्रतिष्ठा को धूमिल करने का काम किया गया है। वादी के अधिवक्ता प्रमोद तिवारी की दलीलों को सुनने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट ने परिवाद दर्ज करते हुए वादी के बयान भी दर्ज कर लिए है। 

यह भी पढ़े...रेजिडेंसल एरिया के बीच गोदाम में लगी भीषण आग, स्थानीय लोगों ने फायरबिर्गेड को दी सूचना

Web Title: chaukidar chor hai kahne par Rahul, Priyanka samet 4 diggajon par darj hua parivad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया