मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

पुलवामा हमला: CCS की बैठक में पाक को मुंहतोड़ जवाब देने पर फैसला


ABHIMANYU VERMA 15/02/2019 09:35 AM
36 Views

Srinagar. सवा नौ बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी की बैठक हुई, सूत्रों की माने तो इस बैठक में आतंकी हमले के बदले के लिए कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। वहीं, इस बैठक को लेकर सरकार की तरफ से बयान किया जाएगा। इसके साथ ही गृह मंत्री राजनाथ सिंह सुबह अधिकारियों के बड़े दस्ते के साथ 11 बजे श्रीनगर जा रहे हैं। 

Pulwama attack In the meeting of the party, the decision can be taken on the retaliation

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर गुरुवार को हुए हमले से पूरे देश में आक्रोश है। देश के हर कोने से आतंक और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग उठ रही है। इस हमले को लेकर सरकार की ओर से कहा गया है कि जवानों के खून की एक-एक बूंद का बदला आतंकियों से लिया जाएगा। वहीं, हमले को लेकर गृह मंत्रालय ने पीएमओ को रिपोर्ट सौंप दी है, इसमें कहा गया है कि हमले के पीछे पाकिस्तान के आतंकी मसूद अजहर का हाथ है। NIA, NSG और CFSL की स्पेशल टीम शुक्रवार को हमले वाली जगह पर पहुंच रही हैं। 

यह भी पढ़ें:-...जम्मू-कश्मीर: 2019 का सबसे बड़ा आतंकी हमला, CRPF के 42 जवान शहीद

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार की दोपहर 3.37 बजे सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में 42 बहादुर सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। कई जवान अभी भी घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी भी शहीद जवानों की संख्या पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाई है। कई जवानों के शव क्षत विक्षत अवस्था में हैं, इसलिए उनकी पहचान करपाना मुश्किल हो रहा है। 

Pulwama attack In the meeting of the party, the decision can be taken on the retaliation

रिपोर्ट्स के मुताबिक जवानों की दो बसों और जीप इस हमले का शिकार हुई हैं। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने कायराना हमले की जिम्मेदारी ली है। जिस गाड़ी से जवानों के काफिले पर हमला किया गया उसमें करीब 200 किलो विस्फोटक मौजूद था।

Web Title: Pulwama attack In the meeting of the party, the decision can be taken on the retaliation ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया