भारत ने पाकिस्तान से अपने उच्चायुक्त को बुलाया


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/02/2019 17:33 PM
180 Views

New Delhi. पुलवामा आतंकी हमले को लेकर लगातार सेना के अधिकारी बैठक कर रहे हैं। वहीं केंद्र सरकार ने कड़ा रूख अपनाते हुए अपने उच्चायुक्त अजय बि​सारिया को पाकिस्तान से भारत बुलाया है। 

Bahart Ne Pakistan Se Apne Ucchayukt Ko Bulaya

यह भी पढ़ें...पुलवामा के गुनाहगारों व मददगारों को ​जरूर मिलेगी सज़ा: पीएम

  पाकिस्तानी उच्चायोग की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई

प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान से कहा कि वह यह गलती करके बहुत बड़ी भूल कर लिया है। उन्होंने कहा कि गुनहगार व मददगार को जरूर सज़ा मिलेगी। शुक्रवार को दिल्ली में स्थि​त पाकिस्तानी उच्चायोग की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। वहीं पुलवामा हमले के बाद विदेश सचिव ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त साहेल मोहम्मद को तलब किया है। इसके अलावा केंद्र सरकार ने पाकिस्तान में भारत के उच्चायुक्त अजय बिसारिया को दिल्ली बुलाया है।

Bahart Ne Pakistan Se Apne Ucchayukt Ko Bulaya

  पाकिस्तान जैश ए मोहम्मद के खिलाफ करे तुरंत कार्रवाई

जम्मू के पुलवामा में आतंकी हमला होने के बाद विदेश ​मंत्रालय सख्त हो गया है। विदेश सचिव विजय गोखले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान को तत्काल जैश ए मोहम्मद के खिलाफ कार्रवाई करे और तुरंत आतंकवाद से जुड़े गुटों और लोगों को अपनी धरती से काम करने देना बंद करना होगा। इसके साथ ही भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान को खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें...अमेरिका,रुस ने की आतंकी हमले की निंदा

 

 

Web Title: Bahart Ne Pakistan Se Apne Ucchayukt Ko Bulaya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया