मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

ऐश्वर्या और सलमान ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि, शाहरुख सहित इन सेलेब्स में गुस्सा


NAZO ALI SHEIKH 16/02/2019 09:46 AM
61 Views

Lucknow. जम्मू के पुलवामा में आतंकवादियों के हमले में शहीद भारतीय सेना के जवानों की शहादत से पूरा भारत शोक में डूबा हुआ है। हमले के बाद से सभी देशवासियों में आतंकियों को सबक सिखाने का गुस्सा नजर आ रहा है। वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस हमले की घोर निंदा की है और जवानों के परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है। 

यह भी पढ़ें... वेनेजुएला से भारत को कच्चे तेल निर्यात में अमेरिका का प्रतिबंध बन रहा अड़ंगा

Aishwarya and Salman pay tribute to the Pulwama martyrs, anger in this celebs with Shahrukh

  ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंदौर में जवानों को श्रद्धाजलि दी। वो एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बतौर गेस्ट गईं थीं, जहां उन्होंने शहीद जवानों के नाम मोमबत्ती जलाकर उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। सुपरस्टार शाहरुख खान ने ट्वीट कर कहा कि 'बहादुर जवानों के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। हमारे देश के लिए प्राणों की आहुति देने वाले जवानों की आत्मा को भगवान शांति दे।

यह भी पढ़े... AMU में तनाव के बाद 14 छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

आमिर खान ने हमले के दिन ही ट्वीट कर संवेदनाएं जताई। उन्होंने लिखा कि 'पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में पढ़कर मैं हरान हूं। यह बहुत दुखद है। उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

Aishwarya and Salman pay tribute to the Pulwama martyrs, anger in this celebs with Shahrukh

एक्टर वरुण धवन ने लिखा कि 'हमारे जवानों पर किया गया हमला बेहद कायराना है। हमारा दिल उन जवानों के लिए धड़कता है जो हमारी सुरक्षा में लगे हुए हैं।' 

वहीं, सुपरस्टार सलमान खान ने भी पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा- देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है, जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया'।

Web Title: Aishwarya and Salman pay tribute to the Pulwama martyrs, anger in this celebs with Shahrukh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया