मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

विश्वकप से पहले इन 18 खिलाड़ियों के नामों पर लगी मुहर


SUJEET KUMAR 16/02/2019 10:16:29
137 Views

New Delhi. आगामी क्रिकेट विश्व कप को लेकर राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद का कहना है कि इस टूर्नामेंट के लिए 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर लिए गए हैं। शुक्रवार को प्रसाद ने बताया कि इंग्लैंड में होने वाले विश्‍व कप से पहले खिलाड़ियों के कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) संबंधित आईपीएल फ्रेंचाइजी से बात कर रहा है। 

india vs australia msk prasad says on world cup plan that we have shortlisted 18 players and will rotate them

प्रसाद का कहना है कि विश्व कप के संभावित खिलाड़ियों के कार्यभार पर 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के दौरान नजर रखी जाएगी, ताकि वह 30 मई से 14 जुलाई तक चलने वाले विश्व कप के लिए तरोताजा रहें।

प्रसाद ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए टीम के चयन के बाद कहा कि हमने 18 खिलाड़ियों के नाम तय कर दिए हैं और हम विश्व कप टीम में चुनने से पहले उन्हें रोटेट करेंगे।

उन्होंने कहा कि जहां तक कार्यभार प्रबंधन का सवाल है तो इस पर अभी फैसला नहीं हुआ है। इस पर चर्चा चल रही है और हम  अवगत करा देंगे। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे और दो टी-20 मुकाबले के भारतीय टीम का ऐलान

गौरतलब है कि शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली पांच वनडे और दो टी-20 मुताबलों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है।

इस सीरीज का आगाज 24 फरवरी से होगा। जिसकी कप्तानी विराट कोहली करेंगे। 

Web Title: india vs australia msk prasad says on world cup plan that we have shortlisted 18 players and will rotate them ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया