एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर की सुसाइड, ब्वॉयफ्रेंड को ठहराया मौत का जिम्मेदार


NAZO ALI SHEIKH 16/02/2019 12:57:58
201 Views

Mumbai. साउथ फिल्मों और टीवी सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस याशिका उर्फ मैरी शीला जेबरानी ने आत्महत्या कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने चेन्नई के पैरावल्लूर स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली।  

यह भी पढ़ें... दिल में सुराख होने के बावजूद लाखों दिलों की धड़कन थीं मधुबाला

Actress hangs from the fan that suits the boyfriend, responsible for death

  ब्यॉफ्रेंड पर आरोप

याशिका ने मरने से पहले अपना मां को व्हाट्सएप मैसेज के जरिए सुसाइड नोट लिखा था। जिसमें उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहन बाबू पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो याशिका ने पंखे में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड की है। 

यह भी पढ़ें... जेल प्रहरी की दी थी परीक्षा, कट ऑफ जारी

  लिव इन रिलेशनशिप

रिपोर्ट्स के अनुसार याशिका और मोहन बाबू की लव स्टोरी उस समय शुरू हुई थी जब वह वड़ापलानी के होस्टल में रहती थीं।  कुछ महीने बाद उन्होंने पैरावल्लूर के जीकेएम कॉलोनी में किराए का घर खरीद लिया और लीव इन में रहने लगे। हाल ही में दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और मोहन गुस्से में घर छोड़कर चला गया। 

Actress hangs from the fan that suits the boyfriend, responsible for death

  मां से सजा दिलाने को कहा

मां को भेजे वॉट्सएप मैसेज के अनुसार याशिका ने अपनी मां से कहा है कि मोहन ने उससे शादी करने से मना कर दिया है और उसको वह प्रताड़ित कर रहा है। उसने अपनी माँ से मोहन को कड़ी सजा दिलाने के लिए भी कहा। 

  जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद याशिका की मां ने मोहन के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामला दर्ज को हो गया है और वह मोहन की तलाश कर रही हैं। साथ ही याशिका की आत्महत्या के पीछे की वजहों को भी जानने की कोशिश भी कर रही है।

Web Title: Actress hangs from the fan that suits the boyfriend, responsible for death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया