मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

पुलवामा अटैक: पीएम मोदी ने कहा, कितना भी छुप लें आतंकी, उन्हें सजा जरूर मिलेगी


ABHIMANYU VERMA 16/02/2019 13:48 PM
128 Views

Mumbai. प्रप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को महाराष्ट्र के यवतमाल में विकास कार्यों से जुड़ी परियोजनाओं के शिलान्यास और उदघाटन करने पहुंचे। यहां प्रधानमंत्री मोदी ने विशाल जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर पुलवामा में सीआरपीएफ़ जवानों के काफिले पर हुए हमले के दोषियों को सजा देने की बात कही। उन्होंने कहा कि शहीद सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आतंकी छुपने की कितने भी कोशिश कर लें, उन्हें सजा जरूर मिलेगी। 

PM Modi speech at Yavatmal in Maharashtra

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की प्रमुख बातें

यवतमाल में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 2022 तक हर बेघर को घर देने का लक्ष्य रखा है और सरकार तेजी से अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ रही है।

उन्होंने कहा कि जिन परिवारों को अभी तक घर नहीं मिला है, उनसे वादा है कि 2022 तक हर परिवार का अपना घर होगा। 

एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा में सीआरपीएफ़ जवानों के काफिले पर हुए हमले के दोषियों को सजा देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि शहीद सैनिकों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

आतंकी संगठनों और आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वो चाहे जितना छिपने की कोशिश करें, उन्हें सजा जरूर दी जाएगी।

PM Modi speech at Yavatmal in Maharashtra

यह भी पढ़ें:-...Pulwama attack: आतंकी आदिल के पिता ने जवानों की शहादत पर दिया शर्मनाक बयान

घुमंतु समुदाय को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बजट में हमारी सरकार ने घुमंतु समुदाय के लिए बड़ा फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि इतिहास में पहली बार इस समुदाय का ख्याल किसी सरकार ने किया है। इस समुदाय के लिए सरकार ने विकास कल्याण बोर्ड बनाने का फैसला किया है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आदिवासी क्षेत्रों में शिक्षा से लेकर कौशल और रोजगार से जुड़े कई प्रयास किए जा रहे हैं।

उनकी सरकार ने जनजातीय क्षेत्रों में एकलव्य मॉडल स्कूल खोलने का व्यापक अभियान चलाया है।

इसके तहत 20,000 से ज्यादा आबादी वाले क्षेत्रों में स्कूल खोले जा रहे हैं।

Web Title: PM Modi speech at Yavatmal in Maharashtra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया