शादी से पहले मलाइका-अर्जुन ने ढूंढ लिया अपना आशियाना, देखें खूबसूरत तस्वीर


SHOBHIT KUMAR 16/02/2019 14:22:10
281 Views

New Delhi. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों बॉलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चित सितारे हैं। उन दोनों के रिलेशन से जुड़ी खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक नई खबर सामने आई थी कि मलाइका-अर्जुन ने शादी से पहले ही अपने लिए नया आशियाना ढूंढ लिया है। अब उनके नए आशियाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तो आइए आज हम आपको मलाइका-अर्जुन  के इस नए घर की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं।

photos of malaika arora and arjun kapoor house

खुद डिजाइन करवाया है घर का इंटीरियर


अर्जुन और मलाइका ने मिलकर लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक खूबसूरत अपार्टमेंट खरीदा है। जिसका इंटीरियर का काम इन लोगों ने खुद अपने सामने करवाया है, जोकि अब पूरा हो चुका है।

photos of malaika arora and arjun kapoor house

आईवरी कलर से एम्बेलिश्ड


अपार्टमेंट की वॉल्स और फ्लोरिंग का काम आईवरी कलर (Glossy Ivory) कलर से किया गया है, जो घर को एलीगेंट लुक दे रहा है। इसके अलावा आईवरी कलर का काउच और 2 Teal Chairs ड्राइंग रूम कीरौनक को दोगुना कर रही है।

photos of malaika arora and arjun kapoor house

मोनोक्रोम थीम से किया है डिजाइन
मलाइका-अर्जुन के इस अपार्टमेंट को मोनोक्रीम थीम पर डिजाइन करवाया गया है। लिविंग रूम की सजावट के लिए उन्होंने सुपर सलीक ब्लैक डाइनिंग टेबल और ज्योमैट्रिक चैण्डेलयर लगाया है।

photos of malaika arora and arjun kapoor house

डल गोल्ड चेयर्स उनके डाइयनिंग क्षेत्र के इंटीरियर को पूरा कर रहीं है। इसके अलावा उन्होंने सजावट के लिए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फ्रेम लगाए हैं, जो उनके घर को परफेक्ट लुक दे रहे हैं।

अपार्टमेंट की परफेक्ट एंट्रेंस
मलाइका के अपार्टमेंट के एंट्रेंस में बड़ा डार्क वुडन डोर लगा है, जिसके ठीक साथ में एक गोलाकार दर्पण सजाया गया है। त्योहारों के मौके पर मलाइका शीशे को अक्सर मैरीगोल्ड्स, कार्नेशन और दीयों से सजाती हैं।

यह भी पढ़ें... एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर की सुसाइड, ब्वॉयफ्रेंड को ठहराया मौत का जिम्मेदार

Web Title: photos of malaika arora and arjun kapoor house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया