मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

पंजाब के नेता ने किया शहीदों का अपमान, कहा- ताली एक हाथ से नहीं बजती


ABHIMANYU VERMA 16/02/2019 17:20:36
89 Views

Chandigarh. पुलवामा हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि पंजाब के एक और नेता का विवादित बयान सामने आया है। पंजाबी एकता पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने शहीदों का अपमान करते हुए सेना पर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने इस हमले के लिए इशारों में भारतीय सेना को भी जिम्मेदार ठहराया है।

Sukhpal Khaira controversial statement on Pulwama attack

सुखपाल खैहरा ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि ताली एक साथ नहीं बजती। जम्मू-कश्मीर में अगर आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए हैं तो भारतीय सेना के जवान भी वहां लोगों के मानव अधिकारों का उल्लंघन भी करते हैं। 

Sukhpal Khaira controversial statement on Pulwama attack

खैहरा ने ये भी कहा कि सेना के जवान महिलाओं से रेप भी करते हैं। सेना, अर्द्ध सेनाबलों के अलावा अन्य एजैंसियां भी हैं, जिनके अधिकारी कश्मीर के लोगों पर ज्यादतियां करते हैं।  

यह भी पढ़ें:-...Pulwama attack: आतंकी आदिल के पिता ने जवानों की शहादत पर दिया शर्मनाक बयान

Sukhpal Khaira controversial statement on Pulwama attack

बता दें कि पुलवामा के अवंतीपुरा में गुरुवार को सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ। इस हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं। जिसके बाद से पूरे देश में हमले को लेकर शोक और आक्रोश का माहौल है। 

Web Title: Sukhpal Khaira controversial statement on Pulwama attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया