मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

कैंडिल मार्च निकालकर लोगों ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि


ABHIMANYU VERMA 17/02/2019 13:32:14
201 Views

Azamgarh. पुलवामा में हुए आतंकी हमले से देश में शोक और आक्रोश का माहौल है। हर कोई आतंकवादियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है। वहीं, देश में कई जगहों पर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए गए। 

People paid tribute to the martyrs from Candil March in Azamgarh

आजमगढ़ के गांधी प्रतिमा से त्रिमूर्ति रैदोपुर तिराहे तक लोगों ने सीआरपीएफ़ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडिल मार्च निकाला और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान लोगों में इस हमले को लेकर काफी रोष देखने को मिला।

People paid tribute to the martyrs from Candil March in Azamgarh

लोगो ने केंद्र की मोदी सरकार से मांग की कि देश की सेना को छूट देकर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। 

यह भी पढ़ें:-...पुलवामा हमले के बाद वायुसेना ने दिखायी ताकत, पाकिस्तान में दहशत

इस कैंडिल मार्च में शामिल युवा समाजसेवी निशांत रॉय टीपू ने कहा कि इस तरह जा रही जवानों की जान को अब देश की जनता बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगी।

People paid tribute to the martyrs from Candil March in Azamgarh

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सेना को छूट देकर पाकिस्तान का सफाया करवाए, यहीं जनता की मांग है।इस दौरान आकाश गौड़, अखिलेश सिंह मोनू, सोनू गिरी, प्रतीक राय, रजत सिंह अन्य लोग मौजूद रहे।

Web Title: People paid tribute to the martyrs from Candil March in Azamgarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया