मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

मायावती ने भाजपा को दिया बड़ा झटका, दिग्गज नेताओं को बसपा में किया शामिल


SUJEET KUMAR 17/02/2019 12:33:47
5387 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। यह झटका उसे बहुजन समाज पार्टी की तरफ से मिला है। दरअसल, बसपा नेता रणधीर सिंह की अध्यक्षता में गांव बसंतपुरा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर गांव के पूर्व सरपंच पोलाराम भाजपा छोड़ बसपा में शामिल हो गए। वहीं, गांव मंसुरपुर के पूर्व सरपंच राजकुमार भी इंडियन नेशनल लोकदल ( इनेलो ) को छोड़ बसपा में शामिल हो गए हैं।

bjp leaders join bahujan samaj party
इन नेताओं के साथ उनके कार्यकर्ता भी बसपा में शामिल हुए हैं, जिनका पार्टी ने स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथ सरदार निशान सिंह, राजकुमार, पालाराम, घसीटा राम, मंसूरपुर व बसंतपुरा के लोगों ने बहुजन समाज पार्टी का दामन थामा।

वहीं, पालाराम ने बताया कि बीजेपी ने गरीबों का शोषण किया है। उनका कहना है कि पिछले चुनाव में गरीबों को झूठ बोलकर व प्रलोभन देकर वोट हासिल किए गए थे।

गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो को इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने से एक मजबूती मिलेगी, जिससे वह विपक्ष को मात देने में कामयाब हो सकता है।   

यह भी पढ़ें...

...तो क्या सपा-बसपा गठबंधन यूपी में कर देगा BJP का सूपड़ा साफ? 

दर्ज देशद्रोह के मुकदमें को बहन जी ने बताया सरकारी आतंक की मिसाल  

एक्शन मोड में मायावती, इस दिग्गज नेता को पार्टी से निकाला

 

Web Title: bjp leaders join bahujan samaj party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया