मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

महारागंज में शहीद पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचे योगी,सीएम को देखकर रो पड़ा पूरा परिवार


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/02/2019 17:56:14
325 Views

Maharganj. पुलवामा में गुरुवार को देश के 40 वीर जवान शहीद हो गए थे। इनमे 12 जवान उत्तर प्रदेश के थे। जिनमें रविवार को एक जवान के घर सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। सीएम के पहुंचते ही शहीद का पूरा परिवार फफक-फफक कर रो पड़ा।

Yogi, who reached the house of Shahid Pankaj Tripathi in Maharganj, cried the whole family crying at CM

यह भी पढ़ें..मुजफ्फपुर बालिका गृह कांड: नीतीश के खिलाफ CBI जांच के आदेश पर तेजस्वी ने कही ये बड़ी बात

  परिजनों को सीएम ने बनाया ढ़ाढस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शहीद पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचकर परिजनों को ढ़ांढस बधाया। 

इस दौरान सीएम योगी ने शहीद पंकज के परिवार के एक-एक सदस्य से मुलाकात की।

इसके साथ ही सीएम योगी ने मुंडरेवा चीनी मिल का निरीक्षण किया। इस दौरान पिपराइच चीनी मिल का भी किया निरीक्षण।

Yogi, who reached the house of Shahid Pankaj Tripathi in Maharganj, cried the whole family crying at CM

 देवरिया जा सकते हैं सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराजगंज में शहीद पंकज त्रिपाठी के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिले। इसके बाद वह देवरिया शहीद विजय मौर्य के घर पर भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें..पुलवामा हमले के बाद वायुसेना ने दिखायी ताकत, पाकिस्तान में दहशत

 

 

Web Title: Yogi, who reached the house of Shahid Pankaj Tripathi in Maharganj, cried the whole family crying at CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया