मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

भाजपा को उन्हीं दांव पेंच में फंसा रहे हैं अखिलेश, मुश्किल में पड़ें मोदी!


ABHIMANYU VERMA 18/02/2019 12:52:18
884 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में अब महज कुछ ही महीने रह गए हैं और सभी राजनीतिक दल रणनीति तैयार करने में जुटे हुए हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव में भाजपा के दांव से ही उसे फांसने में जुटे हुए हैं। 

Akhilesh Yadav attacks BJP

दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक अखबार को दिये इंटरव्यू में कहा है कि वो भाजपा से सीखे राजनीतिक दावं-पेच उसी पर इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने ये भी दावा किया कि लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री उम्मीदवार के न होने से विपक्ष को नुकसान नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें:-...गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस, इतनी सीटें देने को राजी अखिलेश!

सपा अध्यक्ष ने भरोसा जताया कि क्षेत्रीय पार्टियां कांग्रेस और भाजपा से अधिक सीटें जीत सकती हैं।

Akhilesh Yadav attacks BJP

वहीं, कांग्रेस के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस की रणनीति सभी जगह अकेले चुनाव लड़ने की है। कांग्रेस अपना आधार बनाने के लिए लड़ रही है और वह भाजपा को हराने के लिए लड़ रहे हैं।

Web Title: Akhilesh Yadav attacks BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया