सोशल मीडिया के जरिए युवाओं में पकड़ बनाएगी भाजपा


DEEP KRISHAN SHUKLA 18/02/2019 10:46:01
289 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 में चुनावी वैतरणी पार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने युवाओं की ओर रूख किया है। यूं तो पार्टी पहले से ही सोशल मीडिया पर सक्रिय है, लेकिन युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए अपनी सक्रियता और बढ़ाने की तैयारी में हैं। 


पार्टी संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल ने बीते दिन सभी कार्यकर्ताओं को अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। जिसमें योगी व मोदी सरकार के कार्यों को प्राथमिकता के तौर पर रखने की हिदायत दी गयी है। 

social media ke jariye yuvaon me pakad banayegi bhajpa
भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में चुनाव प्रबंधन की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी संगठन के राष्ट्रीय महामंत्री रामलाल ने कहा कि समय रहते चुनाव के लिए बूथों का प्रबंधन कर लिया जाए। बूथ समितियों का गठन करते हुए उनसे बात कर उन्हें उनके दायित्वों के जिम्मेदारी पूर्वक निर्वाह करने के लिए प्रेरित किया जाए। 

social media ke jariye yuvaon me pakad banayegi bhajpa
बैठक में मौजूद रहे केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कार्यकर्ता ही भाजपा की सबसे बड़ी पूंजी हैं। इसी का नतीजा है वर्ष 2014 में चाहे लोकसभा चुनाव रहे हों या फिर 2017 के प्रदेश के विधानसभा चुनाव दोनों में ही कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से ही जीत का ताज भाजपा के सिर पर बंधा। 

social media ke jariye yuvaon me pakad banayegi bhajpa
नकवी ने आगे कहा कि हमें सभी अभियानों पर जोर देना है। 26 फरवरी को सभी लाभार्थियों के घर पर कमल ज्योति दीप जलाए जाएंगे। इसके बाद दो मार्च को बाइक रैली से सभी कार्यकर्ता माहौल बनाएंगे। 

social media ke jariye yuvaon me pakad banayegi bhajpa
सभी कार्यकर्ता एक बात का विशेष खयाल रखें कि भाजपा के अभियानों और कार्यक्रमों से लेकर केन्द्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों को सोशल मीडिया के जरिए अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का काम करेंं। इसके लिए यह बहुत ही आवश्यक है कि हर कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर सक्रिय रह कर अपने दायरे का अधिक से अधिक विस्तार करें। 

यह भी पढ़े...प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार को मेट्रो सहित कई सौगातें दी

Web Title: social media ke jariye yuvaon me pakad banayegi bhajpa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया