मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

भारत में इमरान की फोटो हटाने पर PCB हुआ आग बबुला


SUJEET KUMAR 18/02/2019 14:20:27
186 Views

New Delhi. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत के कुछ स्थलों से पूर्व खिलाड़ियों की तस्वीरें हटना अफसोसजनक है और वह इस मुद्दे को अगले महीने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की बैठक में उठाएगा। 

removal of imran pictures in india regrettable says pcb

रविवार की देर रात पीसीबी के प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा कि खेल ने हमेशा राजनीतिक तनाव को कम करने में अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि खेल, विशेषकर क्रिकेट ने हमेशा लोगों और देशों के बीच खाई को पाटने का कार्य किया है। 

वसीम ने अपने बयान में कहा,  सबसे ऐतिहासिक क्रिकेट क्लब और स्थल में से एक का पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान और अन्य दिग्गज क्रिकेटरों की तस्वीर ढकना या हटाना बेहद अफसोसजनक कार्रवाई है। 

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे। इस घटना के बाद मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने इमरान की तस्वीर को हटा दिया था, जबकि पंजाब क्रिकेट संघ ने मोहाली स्टेडियम के अंदर विभिन्न स्थानों पर लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें हटा दी है। 

पीसीबी के प्रबंध निदेशक ने साथ ही पुष्टि की कि भारत की प्रोडक्शन कंपनी आईएमजी रिलायंस पाकिस्तान सुपर लीग के बाकी मैचों में प्रोडक्शन से पीछे हट गई है। पुलवामा हमले के विरोध में आईएमजी रिलायंस ने पीएसएल के आधिकारिक प्रोडक्शन साझेदार के रूप में हटने की घोषणा की। 

 

Web Title: removal of imran pictures in india regrettable says pcb ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया