मुख्य समाचार
 

कमलनाथ के लिए कांग्रेस के इस विधायक को देना पड़ेगा इस्तीफा!


ABHIMANYU VERMA 18/02/2019 14:35:16
161 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ किस विधानसभा सीट से उपचुनाव में उतरेंगे, इसकी तस्वीर साफ होती नजर आ रही है। कमलनाथ छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने वाले हैं। 

Kamal Nath will contest from Chhindwara assembly seat by-election

दरअसल, छिंदवाड़ा से कांग्रेस विधायक दीपक सक्सेना ने बयान जारी कर कहा है कि वे जल्द ही इस्तीफा देंगे। वह सीएम कमलनाथ के लिए अपनी सीट छोड़ने वाले हैं। 

बता दें कि कांग्रेस विधायक मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे थे, इस दौरान उनका ये बयान सामने आया है। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के दिग्गज नेता, मोदी खेमे में मचा हड़कंप

इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम कमलनाथ अपने गृह जिले छिंदवाड़ा की ही किसी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन वह किस सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं ये बात साफ नहीं हो पायी थी।  

Kamal Nath will contest from Chhindwara assembly seat by-election

बता दें कि छिंदवाड़ा जिले में विधानसभा की सात सीटें हैं और इनमें से चार सीटें अमरवाड़ा (एसटी), परासिया (एससी), जुन्नारदेव (एसटी) और पांढुर्णा (एसटी) आरक्षित वर्ग के लिए हैं। 

वहीं, कमलनाथ सामान्य वर्ग से हैं, इसलिए यह तय माना जा रहा था कि वे जिले में तीन बची सामान्य सीटों छिंदवाड़ा, सौंसर और चौरई से ही उपचुनाव में प्रत्याशी बन सकते हैं। 

Web Title: Kamal Nath will contest from Chhindwara assembly seat by-election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया