मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने शहीद जवानों के लिए दिखाई उदारता, 23 जवानों का लोन किया माफ


NAZO ALI SHEIKH 18/02/2019 16:43:22
57 Views

Lucknow. हाल ही में हुए पुलवामा आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। देश के कोने-कोने से लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। ऐसे में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ( एसबीआई) ने भी शहीदों के लिए बड़ा कदम उठाया है। 

यह भी पढ़ें... भारत के साथ सारे देशों में भी लागू होगी यूआईएन की व्यवस्था

State Bank of India leniency for 23 martyrs, leniency of 23 jawans

  बीमा राशि

एसबीआई ने यह जानकारी स्वंय दी है कि हमले में शहीद हुए जवानों में से 23 जवानों ने बैंक से लोन लिया था जिसे बैंक ने माफ करने का फैसला किया है। इसके साथ बैंक ने यह भी कहा कि वह जल्द ही शहीदों के परिवार के लिए बीमा की राशि भी जारी करेगा। 

यह भी पढ़े... मोदी सरकार के इन फैसलों ने किया पाकिस्तान की नाक में दम

State Bank of India leniency for 23 martyrs, leniency of 23 jawans

  ट्वीट से दी जानकारी

बैंक ने आगे कहा कि सीआरपीएफ के जवानों एसबीआई डिफेंस सैलरी पैकेज के तहत 30 लाख रुपये तक का बीमा होता है जिसकी राशि बैंक जल्द ही जारी कर देगा। 

  मदद की अपील

स्टेट बैंक ने ट्वीट करते हुए भारत के वीर वेबसाइट के जरिए लोगों से जवानों की मदद की अपील भी की है। बैंक ने इसके लिए यूपीआई का सपोर्ट जारी किया है जिसकी मदद से आप यूपीआई कोर्ड स्कैन करके शहीदों की आर्थिक मदद कर सकते हैं। 

Web Title: State Bank of India leniency for 23 martyrs, leniency of 23 jawans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया