Lucknow: पुलवामा हमले में कार्रवाई की मांग को लेकर अनशन पर बैठे पर लोग


ABHIMANYU VERMA 18/02/2019 17:37:42
89 Views

Lucknow. पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में आतंकियों और आतंक को शरण देने वाले पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है। लोग केंद्र की मोदी सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, यूपी की राजधानी लखनऊ में भी जगह-जगह पर प्रदर्शन हो रहे हैं। 

People on the hunger strike demanding action in Pulwama attack

इसी क्रम में लखनऊ के ऐशबाग में एसएन मिश्रा मेमोरियल सेवा समिति के सदस्य इस आत्मघाती हमले को लेकर एक दिन के अनशन पर बैठे हैं। समिति के सदस्यों ने केंद्र की मोदी सरकार से पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 

यह भी पढ़ें:-...पुलवामा हमले का पहला बदला पूरा, सेना ने मार गिराए दो आतंकी!

समिति के सदस्य व सेना के पूर्व मेजर के पुत्र गजराज सिंह ने कहा कि उनके पिता और भाई आर्मी का हिस्सा रहे हैं। पाकिस्तान ने जो नापाक हरकत कर रहा है, भारत सरकार जवानों की शहादत का बदला ले। तू-तू मैं-मैं से काम नहीं चलने वाला है। 

People on the hunger strike demanding action in Pulwama attack

ऋषभ दुबे ने कहा कि हमारे जावनों की शहादत के बारे में जानकर मुझे बहुत दुख हुआ। हम अपनी सरकार से अपील करते हैं कि अगर उनका कोई प्लान नहीं बन पर रहा है तो हम नौजवानों को मौका दिया जाये। जिससे हम उनकी शहादत का बदला ले सकें। हालांकि हमें अपने जवानों पर पूरा भरोसा है। 

People on the hunger strike demanding action in Pulwama attack

वहीं, प्रभाकर शुक्ला ने भी केंद्र सरकार से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला किया गया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की ज़िम्मेदारी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। 

Web Title: People on the hunger strike demanding action in Pulwama attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया