पुलवामा हमले से फैला आक्रोश, दिव्यांग में भी दिखा देशप्रेम का जज्बा


JITENDRA NISHAD 18/02/2019 07:37
68 Views

Lucknow: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद से ही पूरे देश मे जनआक्रोश फैला हुआ है। हमले को लेकर लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। राजधानी में भी जनआक्रोश देखने को मिला।

pulwama atack news in hindi

शहर की जनता इस वक्त सड़क पर उतरकर देश प्रेम की परिभाषा दे रही है। वहीं, दोनों पैरों से दिव्यांग दिलीप में भी देश प्रेम का जज्बा देखने को मिला। दरअसल आतंकी हमले के विरोध में सोमवार शाम कई संगठन व इलाकाई लोग इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच सबकी नजर दिव्यांग दिलीप पर टिक गई। 

दोनों पैरों से दिव्यांग दिलीप मिश्रा इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे के आसपास रहकर किसी तरह जीवन यापन करते हैं। रविवार शाम दिलीप के जज्बे को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। भले ही दिलीप दोनों पैरों से चल पानै में असमर्थ है, लेकिन दिलीप ने हाथ में तिरंगा लेकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। दिव्यांग दिलीप का जज्बा देख स्थानीय लोग उसके साथ आए और हमले की कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी की। 

Web Title: pulwama atack news in hindi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया