मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

काशी को 3382 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी


ABHIMANYU VERMA 19/02/2019 10:18 AM
87 Views

Varanasi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहने वाले हैं। वाराणसी में प्रधानमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी का यह 17वां दौरा है। वह यहां पर करीब घंटे तक रहेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी 3382 करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। 

Prime Minister Narendra Modi visits Varanasi Live Update

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को 10 बजकर 30 मिनट पर वाराणसी पहुंचेंगे। यहां पर वह चार जगहों पर आयोजित अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। बताया जा रहा है कि सबसे पहले डीरेका में कन्वर्जन लोको इंजन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद रविदास मंदिर में मत्था टेकने सीरगोवर्धनपुर भी जाएंगे और ट्रस्टियों से बातचीत कर हालचाल पूछेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...Lucknow: पुलवामा हमले में कार्रवाई की मांग को लेकर अनशन पर बैठे पर लोग

Prime Minister Narendra Modi visits Varanasi Live Update

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी रविदास जयंती के मौके पर मंच से श्रद्धालुओं को संबोधित करने के लिए पंडाल में भी जाएंगे। यहां ट्रस्ट की ओर से प्रधानमंत्री को सम्मानित किया जाएगा। रोहनिया के पास औढ़े गांव में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। 

वहीं, पीएम केंद्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के एक-एक लाभार्थियों को प्रमाणपत्र भी देंगे। इस मौके पर यूपी की राज्यपाल राम नाईक और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहने वाले हैं। 

Web Title: Prime Minister Narendra Modi visits Varanasi Live Update ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया