प्रियंका गांधी ने जीत के लिए कांग्रेसियों को दिया ये मंत्र


ABHIMANYU VERMA 19/02/2019 11:16:35
472 Views

Lucknow. कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी संगठन में सुधार और मजबूत बनाने में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में प्रियंका ने पार्टी में एक बड़ा बदलाव करते हुए कार्यकर्ताओं और नेताओं को बूथ स्तर पर माइक्रो मैनेजमेंट पर ध्यान देने की हिदायत दी है।

Priyanka Gandhi decides to win the Lok Sabha elections

बता दें कि प्रियंका गांधी ने सोमवार को झांसी, ललितपुर और हमीरपुर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन की समीक्षा की थी। वहीं इस दौरान प्रियंका ने कार्यकर्ताओं को आपसी गिले-शिकवे भुलाकर पार्टी के लिए एकसाथ काम करने की भी नसीहत दी है।

यह भी पढ़ें:-...गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस, इतनी सीटें देने को राजी अखिलेश!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप जैन ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने कार्यकर्ताओं की बातों को सुना और कहा कि वह अकेले कोई जादू नहीं कर सकती हैं। सभी को साथ मिलकर लोकसभा और 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी को जिताना है। 

Priyanka Gandhi decides to win the Lok Sabha elections

सूत्रों की मानें तो प्रियंका गांधी पूर्वांचल में अपने दौरे की शुरुआत प्रयागराज से कर सकती हैं। वहीं, उनके वाराणसी जाने के कार्यक्रम को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है। वह वाराणसी में मंदिरों के दर्शन के साथ रोड शो भी कर सकती हैं।

Web Title: Priyanka Gandhi decides to win the Lok Sabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया