मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

अपर्णा को नहीं है चाचा शिवपाल पर भरोसा, आना चाहती हैं अखिलेश के साथ!


ABHIMANYU VERMA 19/02/2019 13:06:36
3117 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का चाचा शिवपाल यादव से मोहभंग हो रहा है। अब वह अपना राजनीतिक भविष्य शिवपाल की बजाय अखिलेश के साथ सुरक्षित देख रही हैं, जिसकी वजह से वह चाचा शिवपाल से धीरे-धीरे दूरी बनाने लगी हैं। 

Aparna Yadav to support Akhilesh Yadav in Lok Sabha Elections 2019

सूत्रों की मानें तो एक समय शिवपाल यादव का खुलकर समर्थन करने वाली अपर्णा यादव फिर से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से अपने रिश्ते सुधारने में जुटी हैं। अपर्णा की नजर यूपी की संभल लोकसभा सीट पर है। 

संभल सीट मुलायम परिवार की परंपरागत सीट मानी जाती है। मुलायम और रामगोपाल संभल से सांसद रह चुके हैं। वहीं, मौजूदा समय में यहां की तीन विधानसभा सीटों पर सपा का कब्जा है।

Aparna Yadav to support Akhilesh Yadav in Lok Sabha Elections 2019

बता दें कि पिछले दिनों लखनऊ के जिला कार्यालय में अपर्णा यादव के समर्थकों ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत किया था। वहीं, लखनऊ के आसपास के इलाकों में अपर्णा यादव के समर्थक अखिलेश की सभाओं में लगातार नजर आ रहे हैं।   

यह भी पढ़ें:-...गठबंधन में शामिल होगी कांग्रेस, इतनी सीटें देने को राजी अखिलेश!

अपर्णा के करीबियों के मुताबिक, सूबे में बसपा के साथ गठबंधन के बाद सपा ज्यादा मजबूत हुई है और शिवपाल बहुत बड़ी चुनौती नहीं बन पा रहे हैं।

Aparna Yadav to support Akhilesh Yadav in Lok Sabha Elections 2019

अपर्णा ने भी एक बार फिर दोहराया कि वह वहीं रहेंगी, जहां नेताजी रहेंगे। इससे साफ है कि अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी छोड़कर नहीं जाएंगी। 

Web Title: Aparna Yadav to support Akhilesh Yadav in Lok Sabha Elections 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया