मुख्य समाचार
 

आईपीएल के चेयरमैन ने किया ऐलान, नहीं खेलेंगे पाक के साथ


NAZO ALI SHEIKH 19/02/2019 16:06:11
116 Views

Lucknow. पुलवामा में देश के जवानों के बाद हुए आतंकी हमले को लेकर देशभर में आक्रोश सातवें आसमान पर है। बॉलीवुड में जहां पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है। सिंगर्स के गानों को फिल्मों से हटा दिया गया है। वहीं, अब आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलने का ऐलान किया है। 

यह भी पढ़ें... पानी से घटाएं वजन, जानें पीने का सही वक्त और तरीका

IPL Chairman

उन्होंने कहा है कि जब तक सरकार नहीं कहेगी भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलेगी। ऐसे में अब भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर विराम चिन्ह लग गया है। 

यह भी पढे़ं... विश्‍व कप 2019 के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे यूनिवर्स बॉस गेल

  खेलों को करेगा प्रभावित

राजीव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आईपीएल की स्थिति पूरी तरह से साफ है। जब तक भारत सरकार अनुमति नहीं देगी पाकिस्तान से मैच इंडिया की टीम नहीं खेलेगी। हालांकि, खेल सभी चीजों से ऊपर है। लेकिन यदि कोई आतंकवाद प्रायोजित करने का मकसद बना चुका है, तो स्वाभाविक है कि ये मैचों को भी प्रभावित कर सकता है। 

IPL Chairman

हालांकि, जब उनसे ये सवाल किया गया कि इस विश्वकप में इंडियन टीम खलेगी या नहीं। इस सवाल को उन्होंने टालते हुए कहा इसका जवाब अभी नहीं दे सकते।

विश्वकप खेलने के लिए अभी काफी समय है। तब का तभी देखा जाएगा। इस बार विश्व कप  2019 में  16 जून को मैनचेस्टर के मुताबिक दोनों ही देशों के बीच खेला जाना है।

मुंबई के क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने भी एक्शन लेते हुए इमरान की तस्वीर को हटा दिया था। इसी तरह की कार्यवाही करते हुए पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने मोहाली स्टेडियम में जिन भी पाकिस्तानी प्लेयर्स की तस्वीरें लगी थी, उसे हटवाया था। 

आईएमजी रिलायंस ने पीएसएल में जितने भी प्रोडक्शन के साझेदार से खुद ही हटने का ऐलान कर दिया। 

Web Title: IPL Chairman's announcement, will not play with Pak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया