मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

प्रयागराज: कुंभ मेले में फिर लगी आग, 4 टेंट हुए जलकर खाक


ABHIMANYU VERMA 19/02/2019 17:34:56
123 Views

Prayagraj. यूपी के प्रयागराज कुंभ मेले में मंगलवार को एक बार फिर भीषण आग लग गई। मेले के सेक्टर- 5 में कल्पवासी कैंप में आग लगी, जिससे 4 टेंट जलकर खाक हो गए।

fire again in Prayagraj Kumbh Mela

कैंप में आग लगते ही चारों तरफ अफरा-तफरी मच गयी। वहीं, सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आग के कारणों पर पता नहीं लग पाया है। फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत की खबर नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-...बिहार में भी पूर्व मुख्यमंत्रियों से छिनी आजीवन आवास सुविधा

fire again in Prayagraj Kumbh Mela

इससे पहले कुंभ में सेक्टर-20 के अरैल इलाके स्थित त्रिवेणी टेंट सिटी में आग लगी थी। इसी टेंट सिटी में बिहार के राज्यपाल लाल जी टंडन रुके हुए थे। लाल जी टंडन घटना के समय टेंट में ही सो रहे थे। 

बता दें कि इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के टेंट में आग लगी थी। सीएम योगी कुंभ के सेक्टर-15 में नाथ सम्प्रदाय का टेंट में ठहरे हुए थे। 

Web Title: fire again in Prayagraj Kumbh Mela ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया