मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

थाने में चल रही फिल्म की शूटिंग, आमजन परेशान


JITENDRA NISHAD 19/02/2019 05:55
149 Views

Lucknow: देश के टॉप थ्री थानों में शामिल गुडम्बा थाना रातोंरात कानपुर का बेलाघाट थाना बना दिया गया। जी हां, चौंकिए मत! दरअसल, गुडम्बा थाने में फिल्म अकेली रात शूटिंग चल रही है। गुडम्बा थाने को कानपुर का बेलाघाट थाना दिखाया गया। 

 gudamba thana bana belaghat thana

बता दें कि मंगलवार सुबह फिल्म की शूटिंग की खबर जब स्थानीय लोगों को लगी तो लोगों की भीड़ थाने पर उमड़ पड़ी। फिल्म की शूटिंग को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिला। वहीं फिल्म की शूटिंग के चलते लोगों को अनेक समस्याएं भी झेलनी पड़ीं।

 gudamba thana bana belaghat thana

फिल्म की शूटिंग की वजह से कुर्सी रोड का आवागमन अवरुद्ध हो गया, जिसके चलते दो पहिया व चार पहिया समेत कई बड़े वाहनों की लाइन कुर्सी रोड पर देखने को मिली। इसी बीच एक एंबुलेंस भी भीड़ में फस गई।

 gudamba thana bana belaghat thana

इतना ही नहीं कई पीड़ितों व शिकायतकर्ताओं को भी थाने के अंदर प्रवेश करने नहीं दिया गया।थाने के बाहर खड़े फिल्म शूटिंग के बाउंसरों द्वारा किसी भी फरियादी को थाने के आसपास भटकने नहीं दिया गया।

Web Title: gudamba thana bana belaghat thana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया