मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

जब बीजेपी ने घोषणा पत्र पर लोगों से पूछा, मिला ये करारा जवाब


NAZO ALI SHEIKH 20/02/2019 09:45:39
200 Views

Lucknow. एक तरफ देश के शहीदों की शहादत पर पूरा देश आक्रोश और गम में डूबा हुआ है। वहीं, दूसरी ओर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी घोषणा पत्र की तैयारी में जुटी हुई थी। 

यह भी पढ़ें... भाजपा को उन्हीं दांव पेंच में फंसा रहे हैं अखिलेश, मुश्किल में पड़ें मोदी!

When the BJP asked the people on the manifesto, got the answer

इस बीच बीजेपी ने लोगों से आम राय जाननी चाही कि घोषणा पत्र को किस तरह से अंतिम रूप दिया जाए। इस पर जनता का बीजेपी को करारा जवाब मिला कि पीएम नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान पर कब हमला करेंगे। 

  चलाया था अभियान

बताते चलें कि बीजेपी ने एक अभियान चलाकर घोषणा पत्र पर आम लोगों से राय जानने की कोशिश की थी। इस अभियान की शुरुआत बीजेपी ने 3 फरवरी को की थी। 

अभियान के तहत लोगों से इस घोषणा पत्र पर लोगों से राय लेना था। बीजेपी के इस अभियान पर लोगों को करारा जवाब मिलना शुरू हो गया है। 

यह भी पढ़ें... पुलवामा हमला: बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, कई स्टार्स ने विरोध में रोकी शूटिंग

लोग अभियान पर बड़ी तादात में जवाब मेल, पत्र और नमो ऐप के जरिए दे रहे हैं। लेकिन जवाब ऐसा मिला की बीजेपी के पास ही कुछ कहने और पूछने को नहीं बचा।

दरअसल, पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के 45 जवानों की दहादत पर देश के लोगों का आक्रोश सातवें आसमान पर है। 

लोगों ने बीजेपी से ही सवाल किया कि ये बताइए पीएम मोदी पाकिस्तान पर हमला कब करेंगे। वहीं, बीजेपी के नेताओं ने भी यह मान लिया है कि अब पूरा देश एकमत हो चुका है कि उनको इसी बात का इंतजार है, पाकिस्तान को जवाब कब मिलेगा। 

  पीएम पर भरोसा

बताते चलें कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देशवासियों का भरोसा पीएम मोदी पर बढ़ गया था। लेकिन अब दोबारा पाकिस्तान की नापाक आतंकी हरकत ने एक बार फिर देश को आक्रोश में धकेल दिया है।

वहीं, बीजेपी के मंत्री जनता के सवालों से बचते ही नजर आए कि भारत पाक पर किस तरह से और कब हमला करेगा। 

When the BJP asked the people on the manifesto, got the answer

लेकिन पीएम मोदी के सख्त निर्णय कि पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे और सेना को खुली छूट कार्रवाई के लिए दिया गया है। इस पर और भी भरोसा हो चुका है। 

पूरे देश में पाक के खिलाफ कायराना हमले के जवाब में बदला लेने की ही दिख रही है। देशवासियों को उम्मीद है कि पीएम जरूर एक और सर्जिकल स्ट्राइक कराकर पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे। इस बीच बीजेपी का घोषणा पत्र पर आम राय लोगों को रास नहीं आया।  

Web Title: When the BJP asked the people on the manifesto, got the answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया