मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा हमले को भयावह बताया,कहा पाक करें आतंकवादियों पर कड़ी कार्रवाई..


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/02/2019 11:55 AM
67 Views

Washington. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का विरोध भारत ही नहीं बल्कि विश्व के तमाम देश कर रहे हैं। इसी कड़ी में दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी पुलवामा हमले को भयावह बताया। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि पाक को आतंकियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Donald Trump said the Pulwama attack was horrific, said Pak, strict action against terrorists.

यह भी पढ़ें...दिल्ली-एनसीआर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, बागपत में था केंद्र

  ट्रंप ने कहा दोनों देशों को साथ आना चाहिए

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा हमले को भयावह बताया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को आतंकियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए। 

ट्रंप ने कहा कि हम इस पर सही समय कमेंट करेंगे।  अगर दोनों देश (भारत-पाकिस्तान) साथ आते हैं तो अच्छा होगा।

डोनाल्ड ट्रंप के बाद अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने भी पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को लताड़ा। विदेश मंत्रालय ने कहा कि इस दुख की घड़ी में वह भारत के साथ खड़ा है।

विदेश मंत्रालय के डिप्टी रॉबर्ट पॉलडिनो ने कहा कि पुलवामा हमले के साथ ही अमेरिका भारत के संपर्क में है,हम ना सिर्फ इस हमले की विरोध करते हैं बल्कि भारत के साथ खड़े हैं।Donald Trump said the Pulwama attack was horrific, said Pak, strict action against terrorists.

अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान से कहा कि इस हमले की जांच करने में मदद करें और अगर कोई दोषी निकलता है तो उसे सज़ा देनी चाहिए।

अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन बॉल्टन ने भी भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से इस विषय पर बात की। 

अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन बॉल्टन ने कहा कि भारत को एक्शन लेने का हक है।

आपको बता दें कि बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने हमला कर दिया था। जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली है। 

यह भी पढ़ें...मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- देश के प्रति बदलें अपना...

 

 

Web Title: Donald Trump said the Pulwama attack was horrific, said Pak, strict action against terrorists. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया