मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

पुलवामा आतंकी हमले में इन स्टार्स ने कही ऐसी बात, जमकर हुए ट्रोल


NAZO ALI SHEIKH 20/02/2019 12:07:14
110 Views

Mumbai. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की देशभर में निंदा हो रही है। लोग सड़कों पर उतरकर आतंकियों और पाकिस्तान के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। बॉलीवुड में भी कई स्टार्स ने इस घटना को कायराना बताते हुए निंदा की। लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया कि जमकर ट्रोल हुए। 

यह भी पढ़ें... पुलवामा: दबंग सलमान लिया ये बड़ा एक्शन, पाकिस्तानी कलाकारों में मचा हड़कंप

In the Pulwama terror attack, these stars said such a thing, furious troll

  शाहिद कपूर का ट्वीट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए ट्वीट किया। देर से ट्वीट करने के कारण शाहिद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। 

In the Pulwama terror attack, these stars said such a thing, furious troll

दरअसल, शाहिद ने 15 फरवरी को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने पुलवामा में आतंकी हमले की खबर सुनी है। वह शहीदों के परिजनों के साथ खड़े हैं। इस घटना से वह बेहद ही दुखी हैं। 

यह भी पढ़ें... सिद्धू को लेकर अर्चना ने किया बड़ा खुलासा

   एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के करोड़ों फैन्स हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह पुलवामा में भारतीय जवानों पर हुए आतंकी हमले से सदमे में हैं। नफरत किसी तरह का समाधान नहीं है। भगवान शहीदों के परिजनों को संबल दे। 

In the Pulwama terror attack, these stars said such a thing, furious troll

प्रियंका का ये ट्वीट सोशल मीडिया आते ही यूजर्स से जमकर ट्रोल हुईं। लोगों ने कहा कि ऐसे समय में प्रियंका प्यार मोहब्बत का पाठ पढ़ा रही हैं। उनसे इस तरह की उम्मीदें नहीं थी। वहीं, आईपीएस डी रूपा ने प्रियंका के ट्वीट पर ही जमकर क्लास लगा डाली। 

  जावेद अख्तर

फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीआरपीएफ से उनको गहरा रिश्ता रहा है। जवानों के लिए तो उन्होंने एंथम भी लिखा है। 

In the Pulwama terror attack, these stars said such a thing, furious troll

कई सीआरपीएफ अधिकारियों और जवानों से वह मुलाकात कर चुके हैं। जवानों से मिलकर ही प्यार और सम्मान सीख सका हूं। सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने पर उनको दुख है। 

लेकिन जावेद यूजर्स के ट्रोल का शिकार हो गए। यूजर्स ने कहा कि अपने आप को प्रमोट करने का ये कभी भी मौका ही नहीं छोड़ते। वहीं, कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि जावेद ने डिप्लोमेटिक तरीके से ट्वीट किया है।

  कॉमेडियान मल्लिका दुआ 

स्टैंडअप कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने तो पुलवामा हमले पर ट्वीट करते हुए सारी सीमाओं को ही लांघ दिया। मल्लिका ने कहा कि लोग कह रहे हैं, हमारे देश के जवान शहीद हो गए। 

In the Pulwama terror attack, these stars said such a thing, furious troll

कोई अपनी लाइफ को किस तरह से नार्मली जी रहा है। लोगों को पुलवामा हमले के बाद प्रोटेस्ट करते देख रही हूं। उन लोगों से वह पूछना चाहती हैं कि भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में आए दिन लोग भुखमरी, बेराजगारी, तनाव व अन्य कारणों से मरते रहते हैं। 

उस समय क्या कोई अपनी लाइफ रोक देता है। क्या शोक मनाना ही हमारा काम है। विवादित ट्वीट पर यूजर्स ने मल्लिका की जमकर खिंचाई करते हुए खरीखोटी सुनाई। यहां तक कि लोगों ने लिखा कि ऐसे लोगों को पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए।

Web Title: In the Pulwama terror attack, these stars said such a thing, furious troll ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया