मुख्य समाचार
 

तेजस्वी का बंगला देख सुशील मोदी के उड़े होश, कह दी यह बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 20/02/2019 12:19:39
135 Views

Patna. काफी लंबे चले विवाद के बाद आखिरकार कोर्ट के आदेश पर तेजस्वी यादव ने 8 फरवरी को सरकारी बंगला खाली कर दिया था। अब इस बंगले को प्रदेश के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को प्रदेश की नीतीश सरकार ने आवंटित कर दिया है। वहीं, सुशील मोदी इस बंगले में जब पहुंचे तो इसकी भव्यता को देखकर बिलकुल दंग रह गए। 

Sushil Modi surprised to see official bungalow of tejaswi yadav

सुशील मोदी ने तेजस्वी पर तंज़ कसते हुए कहा कि इस बंगले को राज्यपाल के राजभवन और मुख्यमंत्री आवास से ज्यादा सुसज्जित है। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि यह कोई पांच-सितारा होटेल है। हर चीज स्पेशल है कुछ भी सामान्य नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-...दलितों को लेकर प्रियंका का मास्टरप्लान, कांग्रेस से दूरी मायावती को पड़ेगी भारी!

डिप्टी सीएम ने कहा कि इस बंगले पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। बंगले की सजावट पर कम से कम 4-5 करोड़ रुपये खर्च हुए होंगे। 

Sushil Modi surprised to see official bungalow of tejaswi yadav

बता दें कि बिहार की पिछली महागठबंधन सरकार के दौरान डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी को यह बंगला सरकार की ओर से आवंटित किया गया था। वहीं, बाद में एनडीए की नई सरकार ने उसे खाली किए जाने आदेश जारी किया था। 

Sushil Modi surprised to see official bungalow of tejaswi yadav

इस पर वह हाई कोर्ट तक पहुंचे और लगभग 18 महीने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी। लेकिन कोर्ट ने सरकार के पक्ष में फैसला सुनाते हुए बंगला खाली करने का आदेश दिया था। 

Web Title: Sushil Modi surprised to see official bungalow of tejaswi yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया