मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

पाकिस्तानी पीएम की इस एक्टर ने की तारीफ, यूजर्स ने जमकर लगाई तलाड़


NAZO ALI SHEIKH 20/02/2019 13:51:28
125 Views

Mumbai. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का बयान सामने आया है। जिसकी तारीफ करना पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को सोशल मीडिया पर मंहगा पड़ गया। अली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वाह क्या स्पीच है। इसके बाद यूजर्स ने ट्वीट पर ही उनकी जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें... बर्थडे स्पेशल: मौत से पहले इन परेशानियों से गुजर चुकी थीं जिया खान

pakistani pm ki is actor ne ki tareef, users ne jamkar lagai latad

  पाकिस्तानी पीएम का बयान

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तानी पीएम इमरान ने कहा कि उन पर झूठे आरोप भारत लगा रहा है। यदि भारत कार्रवाई करता है, तो पाकिस्तान हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठेगा। पाकिस्तान भी जंग के लिए पूरी तरह से तैयार है।

उन्होंने ये भी कहा कि दुनिया की किसी भी एजेंसी से जांच करा ली जाए, वह पूरी तरह से तैयार हैं। जब पाकिस्तान स्थायित्व की तरफ आगे बढ़ रहा है, ऐसे में क्यों दहशतगर्द की ओर जाएगा। वह भारत को संदेश देना चाहते हैं कि बार बार पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराए। जिस तरह की जांच कराना हैं, भारत करवाए। पाकिस्तान खुद ही एक्शन लेगा। पाकिस्तान अब एक नया देश बन चुका है। उनके बयान पर पाकिस्तानी एक्टर अली ने जमकर तारीफ की। 

यह भी पढ़ें... पुलवामा आतंकी हमले में इन स्टार्स ने कही ऐसी बात, जमकर हुए ट्रोल

  यूजर्स ने लगाई क्लास

पाकिस्तानी पीएम के बयानों की बड़ाई करने पर यूजर्स ने लिखा कि तुम जैसे लोग तो जिस थाली में खाओगे उसी में छेद करोगे। खुद के पास कुछ खाने के लिए बचा नहीं है और बात युद्ध की करते हो। वहीं, एक अन्य यूजर ने लताड़ लगाते हुए लिखा कि अब दोबारा इंडिया में आकर दिखाओ। वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि बेरोजगारी में इंसान क्या अनाप-शनाप सोचता है।

pakistani pm ki is actor ne ki tareef, users ne jamkar lagai latad

बताते चलें कि जफर कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमें तेरे बिन लादेन, मेरे ब्रदर की दुल्हन, 'चश्मे बद्दूर', और डियर जिंदगी जैसी फिल्में शामिल हैं। जब उरी हमला हुआ था तो राज ठाकरे की पार्टी ने भारत में काम करने वाले सभी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे का मोहलत देते हुए वापस लौट जाने को कहा था। इसके बाद डरकर कई पाकिस्तानी कलाकार वापस चले गए थे।

Web Title: pakistani pm ki is actor ne ki tareef, users ne jamkar lagai latad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया