मुख्य समाचार
 

सर्वदलीय बैठक से गायब रहने पर शरद पवार ने की मोदी की आलोचना


DEEP KRISHAN SHUKLA 20/02/2019 15:30:19
91 Views

Mumbai. नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि देश पर हुए हमले को लेकर बुलाई गयी बैठक से ज्यादा उनकी रैलियां हैं। यही वजह है कि जब सारे दलों के नेता बैठक में मौजूद थे तो प्रधानमंत्री रैलियों में अन्य दलों की आलोचना में मसगूल थें।

sarv daliy baithak se gayab rahne par sharad pawar ne ki modi ki alochna 
पुणे में बीते दिन शरद पवार ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि केन्द्र सरकार ने शनिवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी। बतया गया था कि यह बैठक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में होगी। 

मामला पुलवामा में बड़े आतंकी हमले का था तो सभी दलों के नेता उसकी अहमियत को समझते हुए दिल्ली पहुंचे थें। जहां पहुंच कर पता चला कि प्रधानमंत्री बैठक में शामिल नहीं हैं। 

sarv daliy baithak se gayab rahne par sharad pawar ne ki modi ki alochna
जब देश के सीमा सुरक्षा बल के 40 जवान शहीद हो गए हो ऐसी गंभीर स्थिति में प्रधानमंत्री बैठक में रहना जरूरी था। 

sarv daliy baithak se gayab rahne par sharad pawar ne ki modi ki alochna
पर शायद उन्होंने ऐसे गंभीर मसले से ज्यादा अहमियत अपनी रैलियों को दी। वह महाराष्ट्र के धुले और यवतमाल में रैलियां कर रहे थें। 
बीजेपी-शिवसेना के गठबंधन के बाबत पूछे जाने पर पवार ने जवाब दिया था कि यह तो पहले से ही तय था। दोनों ही दल एक ही सिक्के के दो पहलू है।
पिछले कुछ महीनों के दौरान दोनों पार्टियों के बीच चल रही तीखी जुबानी जंग अब दोस्ती में तब्दील हो गयी है। दोनों दल एक साथ खड़े होकर अब एकता का संदेश देना चाहते है।

sarv daliy baithak se gayab rahne par sharad pawar ne ki modi ki alochna
इन दोनों दलों के बीच अब तक जो चल रहा था वह सिर्फ जनता ध्यान भटकाने के लिए ही था। दोनों की ही मंशा और विचारधारा एक है। इनकी हकीकत जान चुके लोग कहीं भटक न जाए इसके लिए ही अभी तक यह सब चल रहा था लेकिन महाराष्ट्र की जनता सब समझती है। 

यह भी पढ़े...तमिलनाडु में बीजेपी का गठबंधन

 

 

 

 

Web Title: sarv daliy baithak se gayab rahne par sharad pawar ne ki modi ki alochna ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया