मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

जब आयुष्मान बन गए सीता


SHREYA 20/02/2019 16:43:51
125 Views

Mumbai. साल 2018 में 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना साल 2019 में रिलीज़ होने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की तैयारियों में लग गए हैं। फिल्मों में अक्सर ही यूनिक किरदारों का चुनाव करने वाले आयुष्मान इस साल रिलीज़ होने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में किस किरदार में नज़र आएंगें ये जानने के लिए फैंस बेताब हैं।

यह भी पढ़ें:- मोदी की पत्नी का रोल करेंगी ये एक्ट्रेस कहा, शानदार फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं

 Ayushmann Khurrana role in his upcoming film Dream Girl

सुपरहिट फिल्म अंधाधुन और बधाई हो की शानदार सक्सेस के बाद हैंडसम बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्म 'ड्रीम गर्ल' से वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है।

 Ayushmann Khurrana role in his upcoming film Dream Girl

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में आयुष्मान रामलीला की 'सीता' का किरदार निभाएंगें। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म को एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। आयुष्मान स्टारर इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा ब्यूटीफूल बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नज़र आएंगी।

 Ayushmann Khurrana role in his upcoming film Dream Girl

 

Web Title: Ayushmann Khurrana role in his upcoming film Dream Girl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया