मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पाकिस्तान से बदला चाहने वाले हैं अनपढ़-गंवार: महबूबा मुफ़्ती


ABHIMANYU VERMA 20/02/2019 17:01:44
179 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम व पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर पाकिस्तान की तरफदारी की है। महबूबा ने बुधवार को शर्मनाक बयान देते हुए कहा कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान की कोई गलती नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने हमले का बदला लेने की मांग करने वाले लोगों को अपनढ़ और गंवार बता दिया। 

Mehbooba Mufti said that those who want to seek revenge from Pakistan are stupid

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ़्ती ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसे वक्त में केवल अनपढ़ लोग ही युद्ध के बारे में बात कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि दोनों ही देश परमाणु शक्ति संपन्न हैं और जब उनके पास बातचीत का विकल्प है, तो युद्ध का कोई सवाल उठता ही नहीं है।

यह भी पढ़ें:-...डाकू मलखान सिंह की पाक को चेतावनी, बदले के लिए तैयार की फौज

Mehbooba Mufti said that those who want to seek revenge from Pakistan are stupid

इससे पहले महबूबा मुफ़्ती ने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के पुलवामा हमले को लेकर दिया बयान को सही ठहराया था। उन्होंने कहा था कि इमरान को एक और मौका दिया जाना चाहिए। इमरान ने हाल ही में पाकिस्तान की कमान संभाली है, उनकी कथनी और करनी में फर्क दिखता है।

Mehbooba Mufti said that those who want to seek revenge from Pakistan are stupid

गौरतलब है कि 14 फरवरी को 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया है। भारत ने सबसे पहले पाक से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीना लिया है। साथ ही जी-20 देशों से बात कर पाकिस्तान को अलग-थलग करने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया।

Web Title: Mehbooba Mufti said that those who want to seek revenge from Pakistan are stupid ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया