मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

बड़ी खबर: कांग्रेस ने कर दिया बड़ा एलान, सोनिया गांधी नहीं लेंगी संन्यास


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/02/2019 17:00:04
851 Views

New Delhi. आम चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने बड़ा एलान कर दिया है। कांग्रेस ने कहा कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी राजनीति से संन्यास नहीं लेंगी। कांग्रेस ने कहा कि यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी पारंपरिक सीट रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।

Congress made big announcement, Sonia Gandhi will not accept Sannyas

यह भी पढ़ें...सऊदी अरब-भारत के बीच हुए 5 समझौते, क्राउन प्रिंस पुलवामा पर रहे मौन

प्रियंका नहीं सोनिया गांधी लड़ेंगी चुनाव

कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी सक्रिय राजनीति से संन्यास नहीं लेंगी। मीडिया में खबरे चल रही थी कि रायबरेली से प्रियंका चुनाव लड़ सकती हैं। 

कांग्रेस ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। कांग्रेस ने कहा कि प्रियंका रायबरेलीे से नहीं बल्कि सोनिया गांधी चुनाव लड़ेंगी।

सोनिया गांधी रायबरेली सीट से साल 1999 से चुनाव जीतती आ रही हैं। रायबरेली सीट पर दशकों से कांग्रेस का कब्जा रहा है। 

पिछले दो साल से सोनिया गांधी बीमार चल रही थी। पिछले साल मई में सोनिया गांधी बेटे राहुल गांधी के साथ इलाज के लिए विदेश गईं थीं। जिसके कारण सोनिया गांधी ने अपनी चुनावी रैलियों को रद्द कर दिया था।

यह भी पढ़ें...सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का पीएम मोदी ने किया भव्य स्वागत
 

 

Web Title: Congress made big announcement, Sonia Gandhi will not accept Sannyas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया