मुख्य समाचार
कर्मचारियों की लापरवाही से आचार संहिता का उल्लंघन जारी रासायनिक हमलों के दौरान 24 घण्टे तक सैनिकों की रक्षा करेगा एबीसी सूट सावधान: चाय पीने से हो सकता है कैंसर  छपाक का फर्स्ट लुक जारी, दीपिका पादुकोण का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा आपने आरजेडी का कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज कांग्रेसी की सीट पर उतारा अपना उम्मीदवार चुनाव ड्यूटी को सजा न समझें, बल्कि चुनौती समझकर कार्य करें बड़ी खबर : मॉर्निंग वॉक पर निकले बसपा नेता की हत्या पाकिस्तान की फायरिंग में एक जवान शहीद, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब #IPL2019 : BCCI ने IPL उद्घाटन समारोह की राशि सैन्य बलों को दी भारतीय नौसेना ने मोजाम्बिक में 192 लोगों की बचाई जान इनटू लीगल वर्ल्ड की पहली वर्षगांठ सम्पन्न लोकसभा चुनाव: हेमा के खिलाफ उतरीं डांसर सपना तो ये होंगे नतीजे, मथुरा सीट में होगा... सच बोल रहे थे लालू के बेटे तेजप्रताप, सही साबित हुए ऐश्वर्या के खिलाफ आरोप! #IPL2019 : IPL में एंट्री करते ही रैना ने रचा इतिहास #IPL2019 : ओपनिंग मैच गंवाकर कोहली ने कहा, हम वापसी करेंगे मायूस शाहनवाज ने टिकट कटने की यह बताई वजह
 

शहीद जवानों के सम्मान में निकाला कैंडल मार्च


JITENDRA NISHAD 20/02/2019 07:54
62 Views

Lucknow. पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए लखनऊ के शंकरपुरवा वार्ड द्वितीय स्थित कंचन विहार कॉलोनी के स्थानीय नागरिकों ने बुधवार शाम कैंडल मार्च निकाला। 

Candle March News in hindi

कैंडल मार्च मैकाले टैम्पो स्टैण्ड से विकास नगर मिनी स्टेडियम तक निकाला गया। मिनी स्टेडियम पहुंचकर सभी लोगों ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा और इस दुख की घड़ी में हर कदम पर देश के प्रति पूर्ण रुप से समर्पित रहने का संकल्प भी लिया।

कैंडल मार्च में आरके रावत, ओंकार पांडे, दीवान सिंह बिष्ट, राजेश, महेश वर्मा, कमाल अहमद, जीवन पाठक, जितेंद्र टंडन, पवन पाल, बंदना शुक्ला, चंद्र प्रभा व स्वरुप रानी समेत बड़ी संख्या में क्षेत्र के स्थानीय नागरिक उपस्थित रहे। 

Web Title: Candle March News in hindi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया