बसपा विधायक के बयान से भूचाल, कांग्रेस नहीं BJP की बन सकती है सरकार


NAZO ALI SHEIKH 21/02/2019 09:18 AM
1559 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी उठापटक का दौर फिर शुरू हो गया है। जहां पीएम नरेन्द्र मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास कर रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। वहीं, अन्य पार्टी के नेता भी जुबानी जंग से चूकते नजर नहीं आ रहे हैं। इस बीच मध्य प्रदेश की बसपा विधायक ने कांग्रेस और बीजेपी को लेकर ऐसा बयान दिया कि सभी पार्टियों में भूचाल मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें... राहुल के गढ़ अमेठी में इस वजह से नहीं जाएंगे पीएम मोदी, दौरा रद्द

BSP MLA

गौरतलब है कि एमपी में बसपा के समर्थन से ही कांग्रेस सरकार बनाने में सफल हो पाई है। यहां पथरिया की विधायक रामबाई ने कमलनाथ सरकार पर बरसते हुए कहा कि उनका सम्मान नहीं हो रहा है। 

इस बार के लोकसभा चुनाव को कांग्रेस जीत नहीं पाएगी। सरकार बनेगी तो बहन जी की या उनके सहयोग से ही किसी भी दल की। या फिर बीजेपी ही सरकार दोबारा बना सकती है। 

बताते चलें कि एमपी की विधायक रामबाई ने एमपी में बनी कांग्रेस की नई सकरार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, यहां कांग्रेस सरकार अधिकारियों का स्थानान्तरण कर रही है। 

यह भी पढ़ें... दलितों को लेकर प्रियंका का मास्टरप्लान, कांग्रेस से दूरी मायावती को पड़ेगी भारी!

जब उन्होंने एक व्यक्ति के स्थानान्तरण की बात सरकार से रखी तो कहा गया कि नियम कानून आड़े आ रहा है। यहां सरकार गधों को भी घोड़ों की रेस में दौड़ाने का काम कर रही है। 

पत्रकारों से वार्ता करते हुए विधायक ने एमपी सरकार पर उपेक्षा करने का आरोप लगाया। कांग्रेस की पोल खोलते हुए बताया कि कामों को करने के लिए मंत्रियों के पास पत्र लेकर लोगों को जाना पड़ रहा है। 

इसके बाद भी काम नहीं हो रहे हैं। वहीं, कांग्रेसियों और उनके नेताओं का काम यूं ही हो जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह एक व्यक्ति के स्थानान्तरण की बात कह रही हैं, लेकिन सरकार उनको नियम और कानून बता रही है। 

यही नहीं इस बात की जानकारी वह हाईकमान और प्रदेश अध्यक्ष को भी दे चुकी हैं। इसके बावजूद भी उनका काम नहीं हो रहा है। सारे विधायक अपने अपने क्षेत्रों में अपना काम करवा रहे हैं। लेकिन वह कोई भी काम नहीं करा पा रही हैं। 

BSP MLA

उन्होंने यह भी दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उनको मंत्री हर हाल में बनाना होगा। जब उनको मंत्री बनाया जाएगा तो बड़े से बड़ा पद ही लेंगी। इसके लिए भले ही क्यों न किसी और को पद से हटाना ही पड़ जाए। 

शबनम मौसी ने कहा कि बीजेपी के लोग एमपी में हार का मुंह देखकर जा चुके हैं। इसके बाद भी बीजेपी के नेता सरकारी कमरों को खाली नहीं कर रहे।

जनता ने बीजेपी को सत्ता से बाहर कर दिया इसके बाद भी सरकारी कमरों पर कब्जा करके रहना बेशर्मी की हद है।

बीजेपी के विधायकों की तानाशाही आज भी जारी रहती है। 

Web Title: BSP MLA's statement can not be ruled by Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया