लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पलटी वाल्वो, 6 की मौत 12 घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/02/2019 11:28:00
120 Views

Unnao. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ। दिल्ली से बिहार जा रही वाल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। उसके पीछे आ रही डीसीएम भी बस से टकरा कर पलट गयी। टक्करों का सिलसिला यहीं नहीं थमा दो कारें भी इन दुघर्टनाग्रस्त वाहनों से टकरा गयी।

इस भीषण हादसे में आधा दर्जन लोगों की मौत होने की बात बताई जा रही है जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है।

Lucknow Agra Expressway par palti volvo, 6 ki maut 12 ghayal

हादसा उन्नाव जिले के औरास थाना क्षेत्र के मिर्जापुर अजिगांव के पास देर रात तकरीबन 2 बजे हुआ। 
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे मौत का एक्सप्रेस वे साबित हो रहा है। आए दिन होने वाले भीषण सड़क हादसों में अब तक दर्जनों जाने जा चुकी हैं।

ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा बीती देर रात तकरीबन 2 बजे हुआ। दिल्ली से सवारियां लेकर बिहार जा रही वाल्वो बस उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र अन्तर्गत मिर्जापुर अजिगांव के पास डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गयी।

Lucknow Agra Expressway par palti volvo, 6 ki maut 12 ghayal

बस पलटते ही उस पर सवार यात्रियों में कोहराम मच गया। इससे पहले की बस में फंसे यात्रियों की मदद के लिए कोई पहुंचता पीछे से आ रही डीसीएम भी उसी बस में टकरा कर पलट गयी। उसके बाद दो अन्य कारें भी दुघर्टनाग्रस्त वाहनों से टकराई।

यात्रियों में मची चीख पुकार और हादसे का शोर सुन कर आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में डायल 100, 108 एंबुलेंस पहुंच गयी।

Lucknow Agra Expressway par palti volvo, 6 ki maut 12 ghayal

सभी को घायलों को निकाल कर आनन फानन ट्रामा सेंटर लखनऊ पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने 6 को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में 3 महिलाएं और 2 बच्चे भी शामिल हैं। हादसे के एक दर्जन घायलों को ट्रामा सेंटर में उपचार दिया जा रहा है।

Lucknow Agra Expressway par palti volvo, 6 ki maut 12 ghayal

थानाध्यक्ष औरास सरयू कुमार ने बताया कि रात एक वाल्वो बस एक्सप्रेस वे पर पलट गयी थी। उसी में टकरा कर एक डीसीएम भी पलटी है। हादसे में बस के यात्री ही हताहत हुए हैं। उनके अनुसार 6 लोगों की मौत हुई है जबकि एक दर्जन यात्री घायल हुए हैं।


यह भी पढ़े...सीआरपीएफ की मददगार ने 250 कश्मीरी छात्रों को सुरक्षित घर पहुंचाया

 

 

 

 

Web Title: Lucknow Agra Expressway par palti volvo, 6 ki maut 12 ghayal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया